Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अरे मम्मी ये क्या फांसी लगा रही हो …..

अरे मम्मी ये क्या फांसी लगा रही हो …..

मृतका का फाइल फोटो

⇒नौ साल के मासूम बच्चे के सामने मॉ झूली फॉसी पर
⇒बेटा पूंछता रहा व रोकने पर मॉ ने मारी लात और लटक गयी फंदे से
⇒दोनो मासूम रोते-रोते पूछते रहे मॉ क्यों नहीं रही बोल
कानपुरः अर्पण कश्यप। बर्रा थाना क्षेत्र मे आज ऐसी दर्द भरी घटना घटित हुई जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। जी हां, पति पत्नी के आपसी कलेश की वजह से पत्नी ने नौ साल के मासूम बेटे के सामने ही लगा ली फॉसी, वहीं मासूम बेटा यही सोचता रहा कि आखिर मॉ कर क्या रही है।
क्या है मामला…?
थाना बर्रा क्षेत्र दक्षिणी ईलाके के रहने वाले रजोल एक निजी फैक्ट्री में कार्ययत है। परिवार में पत्नी गुड्डन 30 बेटा अभिषेक 9 व बेटी मानषी 5 वर्ष के साथ रहते है। परिवार की आर्थिक स्थिति की अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि बच्चो की पढाई तक का खर्च उठाने में असर्मथ था रजोल। वही रजोल को भी कान की बीमारी थी जिससे उसे सुनायी नहीं देता था। पैसो की वजह से इलाज भी नहीं करा सकता था।
आज क्या हुआ….?
आज सुबह करीब सात बजे जब पूरा परिवार सो रहा था। तब गुड्डन स्टूल पर चढ़कर कुंडे से साड़ी बॉध रही थी। आहट की आवाज सुन अभिषेक जाग गया व मॉ को ये सब करते हुये देख रहा था। उस मासूम को तो ये भी नहीं पता था कि उसकी मॉ आत्महत्या करने जा रही थी फिर भी अभिषेक ने मॉ से पुछा कि मॉ ये क्या कर रही व पैर पकड लिया, तो गुड्डन ने अभिषेक को जोर से लात मार दी जिससे अभिषेक दूर जा गिरा। उधर गुड्डन ने मौका पा कर गले मे फंदा डाल लिया और लटक गयी। गुड्डन की हरकत देख अभिषेक जोर से चिल्लाया जिससे पति रजोल दौड कर आया व गुड्डन को लटकता देखा। फटाफट कैची से साडी काट कर गुड्डन को उतारा व पानी पिलाने की कोशिश करने लगे पर तब तक गुड्डन की सॉसे थम चुकी थी।
सूचना पर पहुची बर्रा पुलिस ने गुड्डन के उन्नाव निवासी परिजनो को सूचना दी व मामला संधिग्ध लगने की वजह से रजोल को थाने ले गयी। पुलिस ने मृतका के शव का पचंनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया।