Monday, September 24, 2018
Breaking News
Home » मनोरंजन » ‘वीरे’ और ‘गीत’ के बीच परदे से अलग भी अद्भुत रिश्ता

‘वीरे’ और ‘गीत’ के बीच परदे से अलग भी अद्भुत रिश्ता

पारिवारिक मनोरंजक फिल्म वीरे की वेडिंग का हाल ही में ट्रेलर लांच होने के साथ ही फिल्म के लीड एक्टर पुलकित सम्राट (वीरे) और कीर्ति खरबंदा (गीत) ने दर्शकों को अपनी आॅनस्क्रीन केमिस्ट्री की झलक दिखा दी है। निर्विवाद रूप से दोनों के बीच आश्चर्यजनक समीकरण हैं। न केवल स्क्रीन पर, बल्कि स्क्रीन से अलग भी दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री है। जबकि, वे वीरे की वेडिंग में पहली बार एक दूसरे के सामने दिखाई देंगे।
दर्शकों को दोनों से पहले से ही प्यार है और फिल्म में उन्हें एक साथ देखने का उत्सुकता से इंतजार किया जा रहा है।
इन अभिनेताओं के मुताबिक, उनके प्यार का पहला बंधन तो फिल्म के सेट पर खाने के दौरान ही बन गया। सच्चे पंजाबी एक्टर होने के नाते खाना तो उनके जुनून का हिस्सा है और हमेशा ही शाॅट्स के बीच-बीच में जब समय मिलता है वे शानदार नाश्ता साझा करते रहे हैं! वे एक दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं और स्क्रीन से अलग भी यही संबंध बना है।
कीर्ति और पुलकित दोनों का कहना है कि उन्होंने फिल्म इसलिए साइन की, क्योंकि उन्हें एक-दूसरे के साथ काम करने का मौका मिल रहा था। उन्होंने यह भी कहा है कि भविष्य में भी मौका मिला तो वे एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए उत्साहित होंगे।
मेक माय डे इंटरटेंमें की ए पैनोरमा स्टूडियोज की फिल्म वीरे की वेडिंग 2 मार्च को फिल्म होली के दिन थियेटरों में उतरने के लिए तैयार है। इस फिल्म को रजत बक्षी, प्रमोद गोम्बर ने बनाया है और चंदन बक्षी के साथ करण गोम्बर इसके सह-निर्माता हैं।