Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » यूनियन बैंक प्रकरणः वारदात का जल्द खुलासा करने की मांग

यूनियन बैंक प्रकरणः वारदात का जल्द खुलासा करने की मांग

कानपुर, स्वप्निल तिवारी। नौबस्ता स्थित पशुपति नगर स्थित यूनियन बैंक की ब्रांच में 32 लाॅकर को काटकर करोड़ो के जेवरात की चोरी की घटना का रिकवरी सहित जल्द खुलासा करने की मांग को लेकर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के महामंत्री ज्ञानेश मिश्र तथा कई व्यापारियों व पीड़ितों ने एसएसपी कानपुर नगर से भेंट कर उन्हें ज्ञापन सौंपा।
इस दौरान पीड़ित महिलाओं ने कहा कि चोरी की घटना को एक सप्ताह से ज्यादा हो गया लेकिन अभी तक घटना का खुलासा नहीं हुआ है। इतनी बड़ी चोरी की घटना में यूनियन बैंक ब्रांच में सुरक्षा के मानको की भारी कमी दिखाई दे रही है। पीड़ितों ने कहा घटना कि कुछ कड़ी मिल रही है लेकिन कोई ठोस बात अभी तक सामने नहीं आयी। यह भी कहा गया घटना के खुलासे में जितनी देरी होती जायेगी उतनी की खुलासे की संभवना कम होती जायेगी। 32 लाॅकर पीड़ितों में पीड़ित व्यापारी है। ज्ञानेन्द्र विश्नोई ने कहा कि 32 लोग नहीं 32 परिवार इस घटना से प्रभावित हुए है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि घटना की उचित समय में पुलिस द्वारा ख्ुालासा न होने पर मामले की जांच सीबीआई को दी जाये।
इस अवसर पर व्यापारी नेता ज्ञानेश मिश्र, नरेन्द्र तिवारी, राजकुमार गुप्ता, दीपक मालवीया सहित पीड़ित व्यापारी व महिलायें उपस्थित रहीं।