Thursday, March 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अज्ञात महिला का शव मिलने से फैली सनसनी

अज्ञात महिला का शव मिलने से फैली सनसनी

2016-09-26-7-sspjs-हत्या कर शिनाख्त छिपाने को कुचला चेहरा
-पहले हुई ऐसी घटनाओं की नहीं हुई शिनाख्त

हाथरस/सासनी। सासनी-जसराना मार्ग पर गांव रुदायन के जंगलों के बीच सड़क पर लगभग तीस वर्षीय महिला का चेहरा कुचला हुआ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आस-पास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
सोमवार की तड़के गांव रुदायन की ओर से जसराना को दौड़ लगाने जा रहे युवकों ने एक महिला का शव दिखाई दिया। जिसे देखकर युवकों की चीख निकल गई युवकों की चीख पुकार सुनकर खेतों में काम कर रहे तथा जंगलों को जा रहे लोग एकत्र हो गये। सुबह के अंधेरे में तो कुछ दिखाई नहीं दिया मगर सूर्योदय के साथ ही लोगों को सड़क पर पड़ी महिला का मुंह कुचला हुआ शव दिखाई देने लगा। यह खबर आस-पास के गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। शव की पहचान करने वाले लोगों की भीड़ जुटने लगी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने भी शव को काफी देर तक पहचान के लिए रखा मगर शिनाख्त न होने पर महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तथा पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
गांव रुदायन केनिकट मिला महिला के शव पर पड़े चोट के निशानों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला की हत्या की गई हो। इस दौरान महिला ने हत्यारों से अपना बचाव किया हो। जिससे महिला के सीने तथा पैरों के घुटनों पर नील के निशान थे, तथा ऊपरी वस्त्र भी फट कर अस्त-व्यस्त हो गये थे। महिला ने काले रंगा का ब्लाउज एवं सीने पर गुलाबी रंग की अंडरगार्मेट हरी काली लाल डिजायन की साड़ी पहन रखी थी। मृतका के गले में एक ताबीज जिसमें काला तथा लाल धागा बंधा था। सिर के बाल बिखरे हुए तथा हाथों में लाल चूडियां, एवं नाक में छोटी (बाली) रिंग एक-एक फैंसी चूड़ी, पैरों में पायजेब तथा दो -दो बिछुआ एवं
एसो अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि गांव रुदायन जसराना मार्ग पर करीब तीस वर्षीय महिला की लाश मिली है। जिसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है। शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति का पता चल सकेगा।