Home » मुख्य समाचार » पाइप लाइन टूटी, 5 गांवों में पानी सप्लाई बन्द: डीएम से गुहार: ज्ञापन

पाइप लाइन टूटी, 5 गांवों में पानी सप्लाई बन्द: डीएम से गुहार: ज्ञापन

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। बीएसएनएल विभाग द्वारा डाली जा रही अण्डरग्राउंड केबिल के दौरान गांव ऐंहन में ट्रिल मशीन द्वारा पानी की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद से क्षेत्र के कई गांवों में पीने के पानी की भयंकर समस्या उत्पन्न हो गई है और अभी तक किसी ने कोई सुध नहीं ली है।
उक्त समस्या को लेकर कुशवाहा महासभा का प्रतिनिधि मंडल जिलाधिकारी डा. रमाशंकर मौर्य से मिला और उन्हें ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि गांव ऐहन में जल निगम द्वारा ऐंहन, मिर्जापुर, श्याम नगरिया, नगला फारम, नगला लच्छी आदि गांवों में पानी की सप्लाई दी जाती है। लेकिन गत 20 मई को बीएसएनएल की केबिल डालते समय पानी की पाइप लाइन टूट गई और तभी से पूरे क्षेत्र में पीने के पानी व पशुओं के लिये पानी की समस्या लगभग एक माह से है।
उन्होंने कहा कि शिकायत के बाद भी किसी अधिकारी ने पाइप लाइन को ठीक नहीं कराया। उन्होंने जिलाधिकारी से मांग की है कि शीघ्र ही पानी की पाइप लाइन को सही कराकर तत्काल पानी सप्लाई शुरू करायी जाये जिससे ग्रामीणों को राहत मिल सके। प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश अध्यक्ष डा. रामू कुशवाहा, अशोक कुशवाहा, वीरेन्द्र सिंह कुशवाहा, महेन्द्र सिंह कुशवाहा, डा. के. पी. सिंह आदि शामिल थे।