Saturday, November 17, 2018
Home » मुख्य समाचार » टैम्पो ड्राइवर की दिनदहाड़े गोलीमार हत्या

टैम्पो ड्राइवर की दिनदहाड़े गोलीमार हत्या

कानपुर, नीरज राजपूत। नौबस्ता इलाके दासु कुआं के पास दिनदहाड़े टैम्पौ चालक को अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया। दिनदहाड़े हुए मर्डर के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी सूचना पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी जाँच में जुट गये।
जानकारी के अनुसार बिधनू थाना क्षेत्र रमईपुर निवासी हरिकिशन तिवारी 45 वर्ष बारादेवी से कठेरुआ के बीच विक्रम चलाता था आज सुबह तकरीबन 9.30 वो बारादेवी से विक्रम में सवारियां बैठाकर बिधनू जा रहा था जैसे ही वो नौबस्ता के दासु कुआं चैराहे के सामने पहुंचा इसी बीच बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने हरिकिशन के उपर फायर झोंक दिया। गोली लगने के बाद हरिकिशन ने विक्रम नही रोकी और घटनास्थल से तकरीबन 1.5 किलोमीटर दूर हाइवे किनारे बनी नौबस्ता चैकी के सामने विक्रम खड़ी करते ही विक्रम से उतरते ही जमीन पर जा गिरा।
पुलिस चैकी में जब घायल चालक पहुंचा तो वहां पर कोई भी पुलिसकर्मी मौजूद नही था जिसके चलते आस पास के लोगों ने 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी सूचना पर पहुंची पीआरवी ने घायल चालक को निजी अस्पताल में पहुंचाया जहाँ पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।
दिनदहाड़े मर्डर की सूचना पर एसपी साउथ समेत सीओ सर्किल मौके पर पहुंचकर आस पास के दुकानदारों से पूछतांछ में जुट गये। फिलहाल अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नही हो पाया है।