Saturday, September 21, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

बुलडोजर ने ध्वस्त किये अतिक्रमणःसामान जब्तःचालान काटे
हाथरस, नीरज चक्रपाणि। तालाब चैराहा पर ओवरब्रिज निर्माण कार्य से जहां यातायात व्यवस्था चरमरा रही है वहीं यातायात में बाधक बनने वालों के खिलाफ प्रशासन ने आज से सख्ती दिखाते हुए तालाब चौराहा से लेकर मथुरा रोड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया जिससे अतिक्रमणकारियों में भारी खलबली मच गई और जहां दुकानदारों के चालान किये गये वहीं अवैध तरीके से सडक पर रखे तख्त व खोखों को पालिका कर्मियों ने ट्रेक्टर ट्राली में भरकर ले गये।
प्रशासन व नगर पालिका प्रशासन द्वारा आज एसडीएम सदर अरूण कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ तालाब चौराहा व मथुरा रोड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। अभियान से अतिक्रमणकारियों में भारी खलबली मच गई और पालिका के अधिकारी व कर्मचारियों द्वारा सडक पर अवैध तरीके से अतिक्रमण करने वालों के तख्त व लकडी खोखा आदि को उठाकर ट्रेक्टर ट्राली में डालकर पालिका ले गये जबकि महाबली बुलडोजर ने अवैध पक्के अतिक्रमणों को ढहाकर ध्वस्त कर दिया तथा प्रशासन द्वारा कुछ दुकानदारों के चालान भी काटे गये।
अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान पालिका प्रशासन द्वारा सामान जब्तीकरण के साथ करीब 30-40 हजार रूपये के चालान भी किये गये हैं। प्रशासन की कार्यवाही से दुकानदारों में खलबली मची हुई है। अतिक्रमण हटाओ अभियान में एसडीएम सदर के साथ पालिका के ईओ स्वदेश आर्य, कोतवाली प्रभारी जसपाल पवार, पालिका के टीएस राजेश कुमार जैन, टैक्स इंस्पेक्टर यशुराज शर्मा के अलावा भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद था।