Thursday, March 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » रेस्टोरेन्टों की आड़ में चल रहे हैं हुक्काबार

रेस्टोरेन्टों की आड़ में चल रहे हैं हुक्काबार

कानपुरः नीरज राजपूत। स्वरूप नगर व कोहना थाना क्षेत्र में रेस्टोरेन्टों की आड़ में हुक्काबार का संचालन किया जा रहा है। स्थानीय लोगों की मानें तो हुक्काबार चलने की जानकारी स्थानीय पुलिस को रहती है लेकिन वह सबकुछ जानकर भी अनदेखा करती रहती है।
स्थानीय थाना क्षेत्र के द हिडन लांच रेस्टोरेन्ट कई वर्षों से संचालित है। यहां रेस्टोरेन्ट की आड़ में युवाओं को मधुर संगीत की धुन के बीच हुक्का पिलाने की सुविधा मुहैया कराई जा रही है। नाम ना छापने की शर्त पर स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां सैकड़ों युवाओं का आना जाना रहता है। यह भी पता चला कि 1500 से लेकर 5000 रूपये तक लेकर युवाओं को हुक्का पिलाया जा रहा है। बिलों के नाम पर अन्य वस्तुओं का हवाला दिया जाता है और हुक्का का बिल अलग से उसी में संयोजित कर दिया जाता है।
वहीं कोहना थाना क्षेत्र में नवाब्ज रेस्टोरेन्ट में भी हुक्का पिलाने की बात सामने आई। इसके मैनेजर ने बताया कि हुक्का पिलाने का लाइसेंस है लेकिन जब उसे बताया गया कि माननीय न्यायालय से रोक लगी है तो वह मीडियाकर्मियों को गुमराह करता नजर आया, लेकिन उसने स्पष्ट किया कि पूरे शहर में इस तरह से हुक्काबार चल रहे हैं तो मैं भी चला रहा हूं इसमें हर्ज ही क्या है।
यह भी बताया गया कि स्थानीय पुलिस को सबकुछ पता है लेकिन वह कुछ नहीं कर रही है इसी लिए युवाओं का भविष्य बर्वाद करने वालों के हौंसले बुलन्द हैं।