Thursday, February 21, 2019
Home » मुख्य समाचार » सड़क हादसों में दो लोगों की मौत कई लोग घायल, स्कूटी फिसलने से छात्रा गम्भीर

सड़क हादसों में दो लोगों की मौत कई लोग घायल, स्कूटी फिसलने से छात्रा गम्भीर

फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। जनपद में हुए अलग -अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गयी। वही कई लोग घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां एक स्कूटी चालक युवती की हालत चिन्ताजनक बतायी गयी।
थाना जसराना क्षेत्र एटा- शिकोहाबाद मार्ग पर आज सुबह बाइक सवार दो परीक्षार्थियों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी, हादसें में घायल छात्रों की शिनाख्त मौके पर पहुचे लोगों द्वारा जसराना के गांव नगला रामा निवासी प्रवीन कुमार पुत्र जगत सिंह उसके मामा मैनपुरी के थाना घिरौर क्षेत्र झार नगरिया निवासी अनिल कुमार पुत्र सोबरन सिंह के रूप में की गयी। जो कि बाइक द्वारा हाईस्कूल की परीक्षा देने के लिए जसराना के आदर्श इण्टर कालेज का सेन्टर बनवारा स्थित शाल सिंह इण्टर कालेज में आ रहे थे। कुतकपुर के समीप हादसा होने से अनिक कुमार की मौत हो गयी। जबकि प्रवीन घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए आगरा भेजा गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
वही दूसरी घटना में थाना मटसैना क्षेत्र आर्दश चौकी मुख्यालय के समीप स्कूटी सवार एक छात्रा फिसलने से गिर गयी। जिसके सिर में गम्भीर चोट लगने से अचेत हो गयी। जिसको क्यूआरटी मटसैना पुलिस द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आये। जहां कुछ समय बाद युवती कि शिनाख्त थाना उत्तर क्षेत्र के गाॅधी नगर निवासी 20 वर्षीय अनुप्रिया उर्फ तनू पुत्री स्व0 राजेश कुमार सैनी के रूप में की गयी। युवती के सिर में गम्भीर चोट होने के कारण चिकित्सक हालत नाजुक बता रहे है।
वही तीसरी घटना में थाना जसराना क्षेत्र के सेवापुर निवासी 28 वर्षीय शिवकुमार पुत्र धनपतसिंह विगत रात्रि में सड़क हादसें में घायल हो गया था। जिसकी उपचार के दौरान आज सुबह मौत हो गयी, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया। विगत रात्रि में इस में गुड्डी नामक मृतक की भाभी की भी मौत हो चुकी थी।