Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » फार्म हाउस के मालिक की हत्या, शव पूर्व ग्राम प्रधान के घर पर मिला

फार्म हाउस के मालिक की हत्या, शव पूर्व ग्राम प्रधान के घर पर मिला

इटावा, राहुल तिवारी। इटावा में आज संदिग्ध परिस्थितियों में एक फार्म हाउस के मालिक की हत्या करके उसके शव को पूर्व ग्राम प्रधान के घर पर छिपा दिया गया। घटना इटावा के जसवंतनगर इलाके की है यहां के खेड़ा बुजुर्ग गांव में निराकार चौधरी नाम के एक किसान की बेरहमी से हत्या कर दी गई।
किसान की हत्या कई दिन पहले की गई है लेकिन आज ग्रामीणों को तब पता चला जब ग्राम प्रधान के मकान से दुर्गंध आने लगी।

https://www.youtube.com/watch?v=b8A_02iOZCk&feature=youtu.be

दरअसल ग्राम प्रधान के मकान में ही निराकार चौधरी रुका करते थे जसवंत नगर इलाके में उनका फार्म हाउस है। उनका पूरा परिवार आगरा शहर में रहता है और वह अक्सर अपने फार्म हाउस की देखरेख के लिए जसवंतनगर आया करते थे और ग्राम प्रधान के मकान पर रुका करते थे।
पिछले कई दिनों से ग्राम प्रधान के मकान में कोई नहीं था इसीलिए लोगों को इस घटना की जानकारी तब मिल सकी जब मकान से दुर्गंध आने लगी घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को इस मामले की सूचना दी गई तो आगरा से इटावा पहुंचे और कानूनी कार्रवाई शुरू की गई।
परिजनों का कहना है कि किसी परिवार से उनकी पुरानी दुश्मनी भी है पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। हालांकि यह तो तय है कि हत्या करके शव को छुपाने का प्रयास किया गया क्योंकि मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं।