Friday, April 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » होप फाउंडेसन ने ‘सहयोग’ में बांटी शिक्षण सामग्री

होप फाउंडेसन ने ‘सहयोग’ में बांटी शिक्षण सामग्री

2016-10-02-4-sspjsकानपुर। गाँधी जयंती के शुभ अवसर पर आकर्षण गेस्ट हॉउस में होप फाउंडेसन संस्था के द्धारा सहयोग कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर, अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी एमके चांदनी, विधायक अजय कपूर व अतिथि डॉ अवध दुबे रहे। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथियों द्धारा माँ सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलन कर किया गया। तदुपरांत स्कूली बच्चों बच्चों के द्वारा श्री गणेश व माँ वीणावादनी के भक्ति गीत की सुन्दर प्रस्तुति की गयी।
कार्यक्रम में कानपुर नगर व देहात के 25 मान्यता प्राप्त विद्यालयों में अध्ययनरत 250 विद्यार्थियों को निशुल्क स्कूली ड्रेस व शिक्षण शुल्क होप फाउंडेसन के सौजन्य से मुख्य अतिथि के कर कमलों द्वारा वितरित किया गया। इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष दीपक सिंह द्वारा मुख्य अतिथि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर का पुष्पगुच्छ व मोमेंटो देकर स्वागत किया गया इस मौके पर शलभ माथुर ने कहा कि देश के भविष्य की नींव हैं ये बच्चे और इनके बचपन को सवारने का जिम्मा सर्व प्रथम माता पिता का होता है उसके बाद होप फाउंडेसन जैसी संस्थाए कर रही हैं। यह सराहनीय कार्य है। ऐसे कार्यो जब भी जहाँ भी आवश्यकता होगी मए सदैव प्रस्तुत रहूँगा। विधायक अजय कपूर ने कहा कि काम समय में ही अपनी मेहनत और इनके इस जज्बे को सलाम करते हुए इस संस्था की सराहना करता हूँ कि गरीबो और बेबस बृद्धों की मदद लिए होप के लिए आज 250 बच्चों की मदद के लिए कदम बढ़े हैं। आगे जो भी सहायता होगी मैं मेरा पूरा सहयोग करता रहूंगा।
कार्यक्रम में मौजूद रहे-संस्था के सचिव पुनीत अवस्थी, कोषाध्यक्ष सौरभ तिवारी, कमल मिश्र, उन्नाव से डॉ मनीष सेंगर व डॉ कंचन माला, प्रियांशु मिश्र, विशाल वर्मा। – Written by: Chandan Jayaswal