Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » एमएलडीबी की बी टीम ने जीती श्रृंखला

एमएलडीबी की बी टीम ने जीती श्रृंखला

2017.02.07.4 ssp niraj chakrapaniहाथरस, नीरज चक्रपाणि। डीआरबी इण्टर कालेज के क्रीडास्थल पर टी-20 के रोमांचक क्रिकेट मैच में एमएलडीवी की बी टीम ने डीआरबी की बी टीम को 6 विकेट से हराकर 5 मैचों की श्रंखला में 3-0 से शानदार विजय प्राप्त कर श्रृंखला जीत ली है।
मैच में टाॅस डीआरबी के कप्तान तरूण ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। डीआरबी की टीम ने 4 विकेट पर 90 रन का स्कोर खडा किया। डीआरबी की ओर से तरूण ने 28, रामलखन ने 20 एवं शाहिल ने 13 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। एमएलडीवी के मयंक ने 2 विकेट लिये एवं 2 खिलाडी रनआउट हुए। इस प्रकार डीआरबी ने एमएलडीवी को जीत के लिए 91 रन का लक्ष्य दिया। जिसे एमएलडीवी के खब्बू बल्लेबाज विश्वजीत ने शानदार चैका लगाते हुए मैच 6 विकेट से जीता। एमएलडीवी की ओर से संतोष ने 23, अंकित जादौन ने 16 तथा शरद ने 11 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। डीआरबी के तरूण ने 2 एवं शाहिल, बौबी, सनी ने 1-1 विकेट लिया। मैन आॅफ द मैच का पुरस्कार राज्य अध्यापक से पुरस्कार से पुरस्कृत डीआरबी के प्रधानाचार्य स्वतंत्र कुमार गुप्त ने एमएलडीवी के संतोष को दिया। मैच की अंपायरिंग पुनीत गुप्ता एवं रविप्रकाश द्वारा की गई। मैच की कमेन्ट्री वीरेन्द्र सिंह एवं भगवती प्रसाद गुप्ता द्वारा की गई। मैच के स्कोरिंग अंकित तिवारी, मोहक गुप्ता, देवांश भारद्वाज एवं हर्ष गुप्ता द्वारा की गई।
कार्यक्रम को सफल बनाने में दाऊदयाल, आलोक गुप्ता, कुमुद कुमार गुप्ता, शैलकान्ता गुप्ता, आरपी कौशिक, राजेन्द्र प्रसाद, मुरारी लाल गुप्ता, पंकज अग्रवाल, शिवम शर्मा, नीरज शर्मा, सोनू शर्मा, चेतन्य प्रकाश, प्रमोद सैंगर, अजय गौड, आरके जैन, करन सिंह, एमपी सिंह, बिजेन्द्र सिंह, रवि शर्मा आदि का सहयोग रहा। अंत में एमएलडीवी के डायरेक्टर स्वतंत्र कुमार गुप्त ने एमएलडीवी की बी टीम को 3-0 से सीरीज जीतने पर बधाई दी।