Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » तहसील दिवस में सांसद को गैर हाजिर मिले अधिकारीः कार्यवाही होगी

तहसील दिवस में सांसद को गैर हाजिर मिले अधिकारीः कार्यवाही होगी

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। जिले के सासनी तहसील में आयोजित तहसील समाधान दिवस का आज औचक निरीक्षण करने पंहुचे हाथरस सांसद राजवीर दिलेर को निरीक्षण के दौरान तहसील समाधान दिवस में कोई भी अधिकारी नहीं मिलने पर उनका पारा चढ गया और उन्हें फरियादी अपने शिकायती पत्रों को लेकर घूमते हुए तहसील परिसर में नजर आये।
आपको बता दें कि प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने जिला स्तर पर फरियादियों की शिकायतों का निस्तारण करने के लिए तहसील स्तर पर तहसील समाधान दिवस आयोजित करने के आदेश दिए है वहीं प्रदेश सरकार की मंशा को जिले के अधिकारी पलीता लगा रहे हैं और इस बात का खुलासा आज उस वक्त हुआ जब हाथरस लोकसभा सांसद राजवीर दिलेर जिले की सासनी तहसील दिवस में आयोजित तहसील समाधान दिवस का निरीक्षण करने के लिए पंहुचे हुए थे। जब सांसद राजवीर दिलेर फरियादियों से उनकी शिकायतों के बारे में जानकारी ली और शिकायत के निस्तारण के लिए जब सम्बंधित अधिकारियो से मिलने की बात कही तो फरियादियों ने बताया कि तहसील समाधान दिवस में अधिकारी नहीं आये हैं।
उक्त सम्बंध में जब सांसद राजवीर दिलेर ने तहसील सासनी में पता किया तो सह-ग्रामीण अधिकारी (आरईएस), सह जल अभियंता, सह बेसिक शिक्षा अधिकारी, नगर शिक्षा अधिकारी, सहायक विकास अधिकारी कृषि मौजूद नहीं मिले जिस पर सांसद ने उक्त अधिकारियों पर कार्यवाही किये जाने को लेकर शासन को अवगत कराने के लिए पत्र भेजेंगे और उन पर निश्चित कार्यवाही करायेंगे।