Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » युवती का हत्यारा प्रेमी गिरफ्तार, चढा धूमनगंज पुलिस के हत्थे

युवती का हत्यारा प्रेमी गिरफ्तार, चढा धूमनगंज पुलिस के हत्थे

प्रयागराज, वी. डी. पाण्डेय। धूमनगंज थाने की पुलिस ने 2 सितम्बर को युवती की हत्या करके रेलवे ट्रैक पर फेकने वाले धोखेबाज प्रेमी को कल मुण्डेरा मंडी के समीप से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से मृतका के दो मोबाइल फोन बरामद किये गये है।
पुलिस इस बारे में बताया कि पकड़ा गया आरोपित जितेन्द्र कुमार पासी पुत्र बच्चा पासी निवासी दस्यू का पूरा थाना पश्चिम शरीरा जिला कौशाम्बी है। वह धूमनगंज थाना क्षेत्र के कोटवा गांव निवासी रवि प्रकाश के यहां तीन माह से किराए का कमरा लेकर रहता था।
उल्लेखनीय है कि धूमनगंज के कोटवा गांव के सामने रेलवे ट्रैक के किनारे 02 सितम्बर को एक युवती का शव पाया गया था जो गर्भवती थी। पुलिस ने लावारिस में उसका पोस्टमार्टम कराया और अन्त्य परीक्षण रिपोर्ट के मुताबिक बमरौली चौकी प्रभारी नित्यानन्द सिंह की तहरीर पर हत्या एवं अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले की जांच के दौरान पता चला कि कौशाम्बी जनपद के करारी थाना क्षेत्र में स्थित अवाना आलम गांव निवासी बड़ेलाल प्रजापति की 20 वर्षीय पुत्री रीना प्रजापति घर से गायब है।
इस सूचना पर पुलिस ने उसके पिता से सम्पर्क किया और फोटो के आधार पर उसकी पहचान कराया और जांच के दौरान राज खुला कि उक्त आरोपित ने रीना को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और जब वह गर्भवती हो गई तो उसे रास्ते से हटाने के लिए गाबय कर दिया। पकड़े गए आरोपी ने पूंछताछ में पुलिस को यह भी बताया कि रीना उसके परिवार को फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी देती थी। जिसके चलते उसे बुलाया और उसकी हत्या कर दी और साक्ष्य मिटाने के लिए रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। मुखबिर की सूचना पर कल शुक्रवार दोपहर मुण्डेरा मण्डी के पास से जितेन्द्र कुमार पासी को गिरफ्तार कर लिया गया है।