Saturday, May 18, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » धूमनगंज पुलिस ने विभिन्न समुदायों, संगठनों संभ्रांत लोगों के साथ किया सीधा संवाद

धूमनगंज पुलिस ने विभिन्न समुदायों, संगठनों संभ्रांत लोगों के साथ किया सीधा संवाद

सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण पर आने वाले फैसले को लेकर बमरौली चौकी में हुई शांति कमेटी की बैठक
प्रयागराज, मिथलेश कुमार वर्मा। थाना धूमनगंज अंतर्गत रविवार शाम बमरौली पुलिस चौकी परिसर में देश के माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अयोध्या के श्रीराम मन्दिर निर्माण पर आने वाले फैसले को लेकर क्षेत्र में शांतिव्यवस्था कायम रखने के लिए धूमनगंज इंस्पेक्टर शमशेर बहादुर सिंह, बमरौली पुलिस चौकी प्रभारी नित्यानंद सिंह, मेराज खान, श्री चंद्र, दीपक, प्रिंस, कमलेश द्वारा शांति व्यवस्था की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में इंस्पेक्टर शमशेर बहादुर सिंह ने विभिन्न समुदायों, संगठनों, व्यापार मण्डल व शहर के संभ्रांत लोंगों के साथ सीधा संवाद स्थापित करते हुये सभी से आने वाले सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को मानने की अपील की।

आप लोग क्षेत्र में भाईचारा बना के रखिए किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न दें अगर कोई असामाजिक तत्व किसी भी तरह का गलत अफवाह फैलाता है या समाज में सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करता है तो पुलिस को तुरंत अवगत कराएं। जिससे उस पर सख्ती से कार्यवाही की जा सके उसको किसी भी प्रकार से बख्शा नहीं जाएगा। जनता की सुरक्षा के लिए पुलिस वचनबद्ध है।
शांति कमेटी की बैठक के दौरान बमरौली प्रधान प्रतिनिधि कमाल हाशमी ने अपनी एक पीड़ा बयां की और बताया ग्लास फैक्ट्री जीटी रोड पर देसी शराब का ठेका होने के कारण अक्सर एक्सीडेंट होता रहता है। इसलिए उन्होंने विनम्र अनुरोध करते हुए कहा कि इसको कहीं अन्य जगह स्थानांतरित कर दिया जाए ताकि जीटी रोड पर आये-दिन होने वाली आकस्मिक घटनाओं को रोका जा सकें। शांति कमेटी की बैठक में मुख्यरूप से वरिष्ठ भाजपा नेता फूलचंद साहू, छत्रपति सिंह पटेल, रामजी शुक्ला, भूतपूर्व पार्षद पप्पू ठाकुर, दीनानाथ कुशवाहा, ज्ञान प्रकाश केसरवानी अध्यक्ष व्यापार मंडल बमरौली, सतीश साहू, मुजफ्फर भाई, युवा नेता मोनिस, मोहम्मद कैसर, मनोज सिंह एवं क्षेत्र के सैकड़ों सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।