Wednesday, May 8, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » विकासखंड भगवतपुर का आज हुआ विधिवत उद्घाटन

विकासखंड भगवतपुर का आज हुआ विधिवत उद्घाटन

भगवतपुर को ब्लॉक बनाने का वादा पूरा किया सिद्धार्थ नाथ सिंह ने
प्रयागराज, वी. डी. पाण्डेय। खंड विकास अधिकारी विकास शुक्ला के निर्देशानुसार भगवतपुर विकासखंड का आज ग्राम प्रधान प्रतिनिधि संतोष राय ने नारियल तोड़कर विकासखंड भगवतपुर के संबंधित उपस्थित कर्मचारियों के साथ विधिवत उद्घाटन किया।
आपको बता दें विधानसभा चुनाव 2017 के समय शहर पश्चिमी से भाजपा के विधायक के रुप में जनता ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह को भारी मतों से विजई बनाया था। उ0 प्र0 सरकार के गठन पर सिद्धार्थ नाथ सिंह को कैबिनेट में स्थान मिला और वह स्वास्थ्य मंत्री बनाए गए। मंत्री बनने के बाद जब वह प्रथम बार अपने क्षेत्र भ्रमण के तहत भगवतपुर आए तब उन्होंने यहां की जनता से भगवतपुर को ब्लॉक बनाने अस्पताल तथा बगल में एयरपोर्ट बनवाने का वादा किया था। जिसके फलस्वरूप उन्होंने अपने हर वादे को पूरा किया। उन वादों में से एक था भगवतपुर को ब्लाक का दर्जा दिलाने का जो आज विधिवत उद्घाटन के साथ पूरा हुआ।
भगवतपुर को ब्लॉक बनाने का वादा सिद्धार्थ नाथ सिंह ने किया था और उस मुहिम को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण योगदान भगवतपुर के वर्तमान प्रधान गायत्री देवी के प्रतिनिधि संतोष राय ने पूरी निष्ठा लगन और मेहनत के साथ अंजाम तक पहुंचाया। यह एक संयोग ही है कि आज ब्लाक का उद्घाटन भी संतोष राय के कर कमलो द्वारा ही संपंन हुआ। इस मौके पर सहायक विकास अधिकारी हरिओम गुप्ता, ग्राम विकास अधिकारी के पी सिंह, दिनेश कुमार, गुलाब सिंह, इंद्रजीत, रोहित कुमार सहित भागवत प्रोग्राम के तमाम गणमान्य लोग उपस्थित रहे।