Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » एक लाख की अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

एक लाख की अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

मुगलसराय/चन्दौली, जन सामना ब्यूरो। स्थानीय पुलिस ने एक एम्बुलेंस से सैकड़ों बोतल अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्करों को धर दबोचा है।इस सम्बन्ध में बताया गया कि मुखबिर की सूचना पर जनपद की मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने साहूपुरी चौरहट तिराहे के पास से एक एंबुलेंस में 147 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब को लेकर बिहार जा रहे दो अन्तर्राज्यीय शराब तस्करों को गिरफ्तार किया। बरामद शराब की कीमत एक लाख रूपये आंकी जा रही है।
सूचना के मुताबिक मुगलसराय प्रभारी निरीक्षक शिवानंद मिश्रा को मुखबिर द्वारा सूचना मिलीं कि कुछ तस्कर अवैध शराब को लेकर पडाव के रास्ते बिहार जाने की फिराक में है।

प्राप्त सूचना के बाद जलीलपुर चौकी प्रभारी संजय कुमार सिंह टीम के साथ साहूपुरी चौरहट तिराहे के पास पहुंच कर  चेकिंग में जुट गये। इसी दौरान एक एंबुलेंस आयी जिसे रोकने का प्रयास किया गया तो चालक सहित एक अन्य व्यक्ति गाड़ी छोड़ कर भागने लगा जिन्हें घेर कर पकड़ लिया गया। तलाशी के दौरान गाड़ी से 147 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपना नाम त्रिभुवन सिंह व कृष्ण सिंह निवासी चतरा,  कोचस बिहार बताया।अभियुक्तों ने  बताया कि मरीज ले जाने के नाम पर वाराणसी एपेक्स हास्पिटल के पास की गली से अंग्रेजी शराब उठाई जाती है जिसे ले जाकर बिहार में ऊंचे दामों पर हम लोग बेच देते है। एंबुलेंस के कारण हमें कोई चेक नहीं करता। गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक शिवानंद मिश्रा, एसआई संजय कुमार सिंह, हेड कांस्टेबल अखिलेश, अमरेश व कांस्टेबल मनीष सिंह शामिल रहे।