Saturday, May 18, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » इलाज के दौरान इंसपेक्टर की मौत, परिजनों ने अस्पताल पर लगाया लापरवाही का आरोप

इलाज के दौरान इंसपेक्टर की मौत, परिजनों ने अस्पताल पर लगाया लापरवाही का आरोप

कानपुरः अर्पण कश्यप। बर्रा-8 में किराये पर रहने वाले इंसपेक्टर की आपरेशन के बाद इलाज के दौरान मौत हो गयी। देर रात बर्रा स्थित किराये के घर में उनका शव पहुंचा।
मिली जानकारी के अनुसार औरया जनपद के फंफूंद थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव राठौड़ के गले में काफी समय पुरानी एक गाॅठ थी। बताया गया कि आपरेशन के लिये उन्होने अपने किसी करीबी से बात की थी।
शनिवार को उन्होंने एक निजी अस्पताल में आपरेशन कराया था। देर रात उनकी तबीयत बिगड़ने पर कानपुर के कार्डियोलाजी लाया गया जहाॅ उन्हे मृत घोषित कर दिया गया। जहाॅ देर रात उनके शव को बर्रा-8 स्थित एच ब्लाक मंे लाया गया। शव पहुचते ही परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई। बताया गया परिवार में पत्नी सुचि (नीलू) बेटा शुयश व एक बेटी है। मृतक के परिजनों ने निजी अस्पताल पर लापरवाही व गलत आपरेशन करने का आरोप लगाया।
संजीव राठौड़ के मकान मालिक राजेश कुमार शुक्ला ने बताया कि संजीव उनके मकान में लगभग 17 वर्षो से रह रहे थे। वो बहुत ही सरल स्वाभाव के थे व कानपुर के कई थानों में बतौर थाना प्रभारी रह चुके थे।
बर्रा प्रभारी निरीक्षक रणजीत राय ने बताया कि शव को पीएम के लिये भेज दिया गया है। अगर परिजन शिकायत दर्ज कराते हैं तो कार्यवाही की जायेगी।