Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सफाई कार्य में जुटे सफाई सैनिकों को पालिका ने बांटीं पीपीई किट

सफाई कार्य में जुटे सफाई सैनिकों को पालिका ने बांटीं पीपीई किट

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से निपटने हेतु पालिका प्रशासन द्वारा प्रतिदिन पालिका अध्यक्ष आशीष शर्मा एवं अधिशासी अधिकारी डॉ. विवेकानंद के नेतृत्व में पूरे शहर को जहां सैनिटाइज कराया जा रहा है। वहीं अब तक शहर को तीन बार सैनिटाइज कराया जा चुका है। इसी क्रम में पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा द्वारा सैनिटाइजेशन के सफाई कार्य में लगे पालिका के कर्मचारियों के बचाव हेतु पीपीई किट मंगा कर उन्हें प्रदान की गई हैं।
शहर में पालिका प्रशासन द्वारा लगातार चल रहे सैनिटाइजेशन के कार्य के साथ ही पालिका अध्यक्ष आशीष शर्मा द्वारा शहर के सभी 27 वार्डों में एक-एक सफाई कर्मचारी को सैनिटाइजेशन हेतु छोटी मशीन के साथ उच्चस्तरीय पीपीई किट भी प्रदान की गई हैं तथा पीपीई किट वितरण के समय सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कर्मचारियों के खड़े होने हेतु गोल घेरे बनाए गए और उन्हें पीपीई किट वितरित की गई। पालिका द्वारा बताया गया कि वार्ड में एक सफाई सैनिक तैनात कर दिया गया है और वह उस वार्ड की गली मोहल्लों जहां पर बड़ी मशीन आसानी से नहीं जा सकती है वहां पर सैनेटाइजेशन का कार्य करेगा।
उन्होंने बताया कि नागरिकों की सुरक्षा व हितों के लिए प्रतिबद्ध है। पालिकाध्यक्ष शर्मा द्वारा नागरिकों से भी ऐप डाउनलोड करने और घर से बाहर निकलते समय कवर करने व अनावश्यक घर से न निकलने का भी अनुरोध किया गया। उन्होंने कहा कि इस महामारी से हम और आप सब मिलकर बुलंद हौसलों के साथ ही लड़ सकते हैं। कर्मचारियों को पीपीई किट वितरण के दौरान ईओ डा. विवेकानंद, मुख्य सफाई निरीक्षक संदीप भार्गव, सफाई निरीक्षक राम बहादुर व अनिल कुमार तथा सभी 27 वार्डों के सुपरवाइजर मौजूद थे।