Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » प्रधानाचार्य, शिक्षक व पूर्व प्रधानाचार्य आमने-सामने

प्रधानाचार्य, शिक्षक व पूर्व प्रधानाचार्य आमने-सामने

हाथरस, जन सामना ब्यूरो। माध्यमिक शिक्षक संघ की आज बैठक हुई। बैठक में सर्वसम्मति से निलम्बित कार्यवाहक प्रधानाचार्य राधेश्याम वाष्र्णेय द्वारा कार्यवाहक प्रधानाचार्य डा. राजेश कुमार शुक्ल तथा अन्य तीन अध्यापकों चन्द्रवीर सिंह, डा. रामकुमार उपाध्याय तथा लोकेश शर्मा के विरूद्ध षडयंत्रपूर्वक रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कहने की घोर निन्दा की गई।
वक्ताओं ने रोष व्यक्त कर आरोप लगाते हुये कहा कि निलम्बित कार्यवाहक प्रधानाचार्य राधेश्याम वाष्र्णेय अपने कार्यकाल में किये गये कुकृत्यों जैसे विद्यार्थियों से अवैध वसूली तथा जातिगत आधार पर सेक्शन निर्धारण, जिनमें वह पूरी तरह फंस चुके हैं, से समाज तथा प्रशासन का ध्यान हटाना चाहते हैं इसलिये ऐसे मनगढंत तथा निराधार आरोप साजिश के तहत स्टाफ पर लगा रहे हैं। सभी ने एक स्वर में कहा कि का. प्रधानाचार्य डा. राजेश कुमार शुक्ल के नेतृत्व में स्टाफ के सहयोग से विद्यालय निरन्तर प्रगति कर रहा है तथा अध्ययन-अध्यापन कार्य भी उच्च कोटि का चल रहा है।
बैठक में वक्ताओं ने आरोप लगाते हुये कहा कि निलम्बित का. प्रधानाचार्य राधेश्याम वाष्र्णेय कालेज की चल रही अच्छी व्यवस्था को ध्वस्त करने के उद्देश्य से प्रधानाचार्य तथा अध्यापकों की मनोदशा समाचार पत्रों के माध्यम से उन्हें बदनाम कर खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। अन्त में निलम्बित का. प्रधानाचार्य राधेश्याम वाष्र्णेय को चेतावनी दी गई कि उन्हें गलत मंसूबों में कभी सफल नहीं होने दिया जायेगा। बैठक में शिक्षक-शिक्षिकायें उपस्थित थे।