Thursday, March 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » हिन्दुवादियों ने जलायी चाइना सामान की होली

हिन्दुवादियों ने जलायी चाइना सामान की होली

2016-10-17-7-sspjs-nirajहाथरस, नीरज चक्रपाणि। आतंक को पोषित करने वाले पाक का समर्थन करने तथा मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र संघ में भारत द्वारा आतंकी घोषित करवाने के विरोध में वीटो पावर का प्रयोग कर आतंक के आका को बचाने के विरोध में आज हि.जा.म. के कार्यकर्ताओं ने सासनी गेट चैराहे पर चीन-पाकिस्तान मुर्दावाद के नारे लगाये तथा बाजार में आने वाले राहगीरों को रोककर शपथ दिलायी तथा स्वयं भी चाइना के सामान के बहिष्कार की शपथ ली।
इस मौके पर प्रदेश मंत्री अभिषेक रंजन आर्य ने सम्बोधित करते हुए बताया कि चीन-भारत में बेचे जाने वाले उत्पादों से प्राप्त धन का उपयोग भारत के खिलाफ हमारे दुश्मन पाकिस्तान को देकर कर रहा है। जिलाध्यक्ष मनोज उपाध्याय ने बताया चीन अपने सामान को भारत में उतारकर भारत के कुटीर उद्योग तथा व्यापार को बंद करने का दुष्चक रच रहा है। जनता को चाइना का बहिष्कार करना चाहिये। जिला महामंत्री संजय सिन्हा ने बताया कि चीन अपने बिजली सजावट के सामान द्वारा तीव्र चमक का प्रयोग कर जनता की नेत्र ज्योति पर असर डालकर तथा पटाखों में ऐसे रसायन का प्रयोग कर रहा है जिससे जलने पर श्वांस रोग पैदा करके छदम युद्ध में पाक का साथ दे रहा है।
जिला उपाध्यक्ष युवा वाहिनी महेशचन्द्र शर्मा ने बताया कि चाइना का सामान ऊर्जा की ज्यादा खपत करता है साथ ही खराब गुणवत्ता का है। इस कार्यक्रम में अपार जनसमूह एकत्रित होकर सभी ने पाक चाइना के विरोध में नारे लगाये। इस मौके पर ललित, नरेन्द्र प्रेमी, हितेश गोस्वामी, मनीष सिसौदिया, सुनीत आर्य, प्रवासी सेंगर, नन्दन कुशवाहा, आशीष अग्रवाल, हृदेश मिश्र, नारायनलाल आदि लोग शामिल थे।