Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मनोरंजन » ज़ी सिनेमा पर कुली नं. 1 का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, 25 अप्रैल को दोपहर 12 बजे

ज़ी सिनेमा पर कुली नं. 1 का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, 25 अप्रैल को दोपहर 12 बजे

इस रविवार जोरदार हंसी, ढेर सारी मस्ती और जबर्दस्त हंगामे के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि ज़ी सिनेमा आपके लिए लेकर आ रहा है फिल्म कुली नं.1 का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर। डेविड धवन की फिल्मों का जादू, जोशीला संगीत और बेमिसाल कॉमेडी इसे एक हल्की-फुल्की फिल्म बनाते हैं, जिसमें पूरे परिवार के लिए मस्ती भरा मनोरंजन है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में जोश से भरे वरुण धवन और खूबसूरत सारा अली खान के साथ-साथ हर दौर के सबसे बड़े सुपरस्टार्स की शानदार परफॉर्मेंस हैं, जिनमें परेश रावल, जॉनी लीवर, जावेद जाफरी और राजपाल यादव के साथ शिखा तलसानिया और साहिल वैद ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। तो आप भी घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए और ज़ी सिनेमा पर रविवार 25 अप्रैल को दोपहर 12 बजे, सुपर फैमिली एंटरटेनर कुली नं. 1 का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर जरूर देखिए।
कुली नं.1 पूरे परिवार के लिए एक परफेक्ट समर मूवी है, जिसमें मनोरंजन के संपूर्ण पैकेज का वादा है। इस फिल्म की लीड जोड़ी की जबर्दस्त केमिस्ट्री और कॉमेडी एक्टर्स का शानदार तालमेल सभी उम्र के फैंस को बहुत पसंद आएगा। इसमें कई रोमांचक मोड़, कॉमेडी टाइमिंग और मस्ती का सही संतुलन है, जो आपके घर पर ढेर सारी मुस्कान और हंसी-खुशी बिखेर देगा।
डेविड धवन के निर्देशन में बनी कुली नं. 1 में भूल-चूक से भरी कॉमेडी है। जब एक अमीर बिजनेसमैन जेफरी रोज़ारियो जोड़ी मिलाने वाले एक पंडित जय किशन की बेइज्जती कर देता है, तो वो पंडित उसे सबक सिखाने का फैसला करता है। वो राजू नाम के एक कुली को अरबपति बताकर उससे जेफरी की बेटी की शादी कराने की योजना बनाता है। हालांकि इसके बाद शुरू होता है झूठ का ऐसा सिलसिला, जो नियंत्रण से बाहर निकल जाता है और इससे कई हास्यप्रद स्थितियां पैदा होती हैं।