Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मुलायम अब परिवारवादी हो गएः सुधांशु

मुलायम अब परिवारवादी हो गएः सुधांशु

2016-10-24-1-sspjs-bjp-offकानपुर, जन सामना ब्यूरो। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी अपने सम्बन्धियों के यहाँ एक निजी कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। इस मौके पर पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। इसके बाद पत्रकार बार्ता में समाजवादी पार्टी में मचे घमासान पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार का काम तमाम होने की ओर अग्रसर है। सबसे पहले जब मुलायम सिंह की सरकार आयी, तब वह पूर्णतयः समाजवादी नेता थे, जब और आगे बढे तो वो वर्ग के नेता हुए, फिर जाति के नेता हुए, और जब सत्ता पर काबिज हुए, तब वह सिकुड़कर परिवारवादी हो गये। आज वह फैसला नहीं कर पा रहे है कि भाई के साथ हूँ या पुत्र के साथ, पहले प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है।
सर्जिकल स्ट्राईक का लाभ लेने वाली बात पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सरकार तो चलाना आता ही न था और उनके राहुल जी के बयान में साफ हो गया कि वो विपक्ष में बैठना भी नहीं जानते। उन्होंने यह भी कहा कि केवल भाजपा ही है जो उत्तर प्रदेश को बचाने के लिए चुनाव लड़ रही है।
उन्होने यह भी कहा कि आज यह समाजवादी पार्टी का ग्रहयुद्ध पद, प्रतिष्ठा, पैसों के कारण हो रहा है। अब पाप का घड़ा भर गया है और अब वो फूटकर जनता के सामने आ चुका है। अब यह स्पष्ट हो गया है कि समाजवादी पार्टी अपने परिवारवाद में ही उलझी हुई है, उसका जनता से कोई सर्वाकार नहीं दिख रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से उत्तर प्रदेश सरकार बनायेगी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष उत्तर सुरेन्द्र मैथानी, कमलावती सिंह, राकेश सोनकर, सुनील बजाज, पूनम कपूर, दीपक सिंह, वीरेश त्रिपाठी, रिषी गुप्ता, किरन तिवारी, नीरू सिंह, राजू शर्मा, प्रमोद विश्वकर्मा, शंशाक मिश्रा, अक्षय मौजूद रहे।