Friday, May 17, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » समाधान दिवस में राजस्व विभाग के मामलों की रही अधिकता

समाधान दिवस में राजस्व विभाग के मामलों की रही अधिकता

ऊंचाहार/ रायबरेली,पवन कुमार गुप्ता। कोतवाली परिसर में समाधान दिवस का आयोजन किया गया।जिसमें राजस्व विभाग के मामलों की अधिकता रही।वहीं समाधान दिवस में फरियादी अपनी समस्या लेकर पहुंचे लेकिन लेखपालों के मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम में ड्यूटी होने की वजह से राजस्व विभाग के मामलों का निस्तारण नहीं हो पाया।वहीं मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम में व्यस्तता होने के कारण एसडीएम व तहसीलदार भी समाधान दिवस में मौजूद नहीं थे।इस दौरान कोतवाल शिवशंकर सिंह ने ही फरियादियों की समस्या सुनी।
समाधान दिवस में क्षेत्र के पूरे गुरूदयाल मजरे कंदरावां गांव की वृद्धा रामकली ने बताया कि साहब लेखपाल के पास भूमिधरी जमीन की नाप कराने के लिए चक्कर लगा रही हूं लेकिन लेखपाल जमीन की पैमाइश करने की बजाय गाली देकर भगा देता है। वहीं पट्टी रहस कैथवल गांव के राजेन्द्र सिंह अपनी जमीन से दबंगों का कब्जा हटवाने की गुहार लगाई। रामसांडा गांव निवासी राधा किशन तिवारी ने जमीन पर कब्जा न मिल पाने के बावत शिकायत दर्ज कराई।इटौरा बुजुर्ग गांव निवासी शिवनायक सिंह ने दबंगों द्वारा जबरन घूरा हटाये जाने की शिकायत की।
इस दौरान कुल 15 शिकायती पत्र आये जिसमें 2 का मौके पर निस्तारण कर दिया गया।
कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि शिकायतों के निस्तारण के लिए पुलिस व राजस्व टीम को मौके पर भेजा जायेगा।जल्द से जल्द समस्याओं का निस्तारण किया जायेगा।