Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मत का दान बनायेगा प्रदेश और समाज को बलवान, गांव में निकाली मतदान जागरूकता रैली

मत का दान बनायेगा प्रदेश और समाज को बलवान, गांव में निकाली मतदान जागरूकता रैली

हाथरस। मत और मंथन दोनों ही शब्दों का देश और समाज से बड़ा ही गहरा नाता है। मत (वोट) यानी हमारी सोच और मंथन यानी गुण-दोष का परीक्षण (तुलनात्मक अध्ययन) के साथ जो सोच बनती है वह ही देश व प्रदेश में शासन की आधारशिला रखती है। क्योंकि उसी को हम वोट (मतदान) कहते हैं।
यह उद्गार व्यक्त करते हुए प्रधान हाजीपुर व पूर्व संपादक रहे भूवेंद्र सेंगर ने मतदाता जागरूकता के नारे लगाते हुए अभियान की शुरुआत की। मतदाता जागरूकता अभियान के तहत गांव हाजीपुर में आभियान चलाया गया। इस मौके पर मतदाता जागरूकता रैली में ग्रामीणों ने मतदाता जागरुकता के नारे लगाये। साथ ही इस मौके पर विधानसभा निर्वाचन 2022 में हाथरस सुरक्षित विधानसभा 78 हाथरस के लिए 20 फरवरी को मतदान करने के लिए सभी मतदाताओं से अपील की। अभियान में गांव के सभी स्वयं सहायता समूहों से जुडी महिला सदस्यों, ग्राम पंचायत सदस्यों आगनवाड़ी प्राथमिक विद्यालय की शिक्षक, शिक्षामित्र एवं बीएलओ ने भी इस मौक पर अभियान में पूर्ण सहयोग किया।
इस मौके पर ग्राम विकास अधिकारी अनीश खान, ग्राम प्रधान पुनेर, हाजीपुर पंचायत सहायक एवं ग्रामीण यतेंद्र, हर प्रसाद सिंह, नेत्रपाल, विजेंद्रसिंह, नेत्रपाल, रेशमपाल, अशोक पाल बाल्मीकि, याकूब खां, महेश कुमार, ओमप्रकाश देवेश दीक्षित एडवोकेट सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।