Wednesday, April 24, 2024
Breaking News
Home » मनोरंजन » नए नए रिकाॅर्ड बना रही है BLUEFOX MOTION PICTURES

नए नए रिकाॅर्ड बना रही है BLUEFOX MOTION PICTURES

2017.06.13. 2 ssp bluefoxकानपुर, जन सामना ब्यूरो। पिछले 15 महीनों से BLUE FOX MOTION PICTURES नए रिकाॅर्ड बनाये जा रही है। ये पहली बार हुआ है कि एक प्रोडक्शन हाउस ने 15 महीनों में 12 से ज्यादा प्रोजेक्ट लांच किये। नोएडा, दिल्ली और अब जल्द ही मुंबई में भी इनके आॅफिसेस है। पते के बात ये है कि ब्लूफाॅक्स ने भोजपुरी जगत में ही नहीं, पंजाबी, बंगाली और अब बाॅलीवुड में भी धमाकेदार कदम बढ़ाये है। देश का सबके तेज आगे बढ़ने वाली ये एकमात्र ऐसी कंपनी है जिसको छोटे से बड़ा हर कोई जानता है, सिर्फ ये ही नहीं क्राउड फंडिंग के जरिये ये छोटे निवेशकों को भी मौका देते हैं। किसी भी मूवी के प्रोजेक्ट में फाइनेंस करने का और प्राॅफिट 12 महीनो के अंदर बात देते हैं। पिछले 15 महीनों में इन्होने कई इवेंट्स, स्टेजशोज, मूवीज, सीरियल्स , टेलीविजन ऐड आदि देशभर में किये है।
ब्लूफाॅक्स के CEO पंकज गोयल की माने तो इस समय फिल्मों में निवेश के लिए सबसे अनुकूल है। बाहुबली और दंगल के 2000 करोड़ के आंकड़े को पार करने के बाद अब एक फिल्म जो 20-40 करोड़ में बन सकती है वो आराम से 100 – 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।
इनकी सर्वश्रेष्ठ मूवीज जो अब मार्किट में धूम मचा चुकी है वो है Majaaz, The Last Tale of Kayenaat, Mehandi Laga ke Rakhna,  Mehraru Chahey Milky White, Takraav, Har Har Mahadev, Veer Arjun, Jindua आदि। अब जल्द ही यशराज फिल्स के डिस्ट्रीब्यूशन के बैनर के साथ, डायरेक्टर नरेश मल्होत्रा और बड़े फिल्मी सितारों से साथ 96 hours की तैयारी जोरो शोरो से चल रही है मुंबई मेंCarry On Jatta जो पंजाब के सबसे धमाकेदार फिल्म रही उसका दूसरा भाग Carry On Jatta – 2 का भी प्रोडक्शन ब्लूफाॅक्स सांझे मैं कर सही है। उड़ती हुई खबरों से ये भी पता चला है कि जल्द ही देश के सबसे बड़े नाम अब इनके साथ जुड़ने वाले है और इस साल लगभग 20-25 फिल्म्स  BLUE FOX के बैनर तले आपको नजदीकी सिनेमा हाल में दिखेगी। जल्द ही लगता है  BLUE FOX का नाम देश के बड़े प्रोडक्शन हाउस में गिना जाने वाला है।