Wednesday, May 1, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नगला खिरनी में अधेड़ की मिली लाश,सनसनी

नगला खिरनी में अधेड़ की मिली लाश,सनसनी

हाथरस। थाना चंदपा क्षेत्र के ग्राम नगला खिरनी के पास रोड किनारे बाजरा के खेत में एक व्यक्ति का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में भारी सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई तथा सूचना पाकर थाना पुलिस भी पहुंच गई।बताया जाता है थाना चंदपा क्षेत्र के गांव नगला खिरनी के पास आज सुबह बाजरा के खेत में एक आज अधेड़ की लाश मिलने की खबर से पूरे क्षेत्र में भारी खलबली मच गई और मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई तथा सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है। वहीं पुलिस द्वारा घटना के बारे में आवश्यक छानबीन भी की गई।
उक्त संबंध में पुलिस का कहना है कि आज प्रातः करीब 8 बजे थाना चंदपा पर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र के ग्राम नगला खिरनी के पास रोड किनारे बाजरा के खेत में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी सादाबाद व प्रभारी निरीक्षक थाना चंदपा द्वारा मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुँचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। मृतक के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं हैं। मृतक के शव को कब्जे में लेकर शव के पंचायतनामा की कार्यवाही कर पोस्टमॉर्टम हेतु मोर्चरी भिजवाया गया। शव की शिनाख्त हरीशंकर उर्फ भोला पुत्र स्वर्गीय रेवती प्रसाद (उम्र करीब 52 वर्ष) निवासी नगला खिरनी थाना चंदपा के रूप में हुई है।
पुलिस द्वारा जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक शराब पीने का आदी था तथा मृतक कल शाम करीब 4 बजे घर से कहीं बाहर गया था। मृतक की पत्नी बच्चों सहित अपने मायके में रहती है। पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस द्वारा अग्रिम आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।