Tuesday, May 21, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » युवक ने दादा नगर की फैक्ट्री में संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी , पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

युवक ने दादा नगर की फैक्ट्री में संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी , पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

कानपुर। कमिश्नरेट के थाना गोविंद नगर क्षेत्र के दादा नगर स्थित एक फैक्ट्री में आज एक अजीबो गरीब सुसाइड का मामला प्रकाश में आया है। घटना के अनुसार एक अज्ञात युवक दादा नगर 52-B स्थित अंबिका उद्योग नामक फैक्ट्री में बुधवार रात फैक्ट्री के गेट से चढ़कर फैक्ट्री में दाखिल हुआ, अंदर जाकर जहां गाय बंधी थी वहां पर लकड़ी और गोबर की मदद से दीवार पर कुछ लिखा,उसके बाद अंदर वर्कशॉप में टेबल के ऊपर चढ़कर शेड के एंगल में फंदा लगाकर फांसी से झूल गया और टेबल को पैर से गिरा दिया फांसी पर लटकने के कुछ देर बाद उसके शरीर में फिर हरकत हुई उसके बाद फिर पूरा शरीर शांत पड़ गया। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में मौजूद सिर्फ दीवार पर जहां गोबर से लकड़ी के द्वारा मृतक ने दीवार पर कुछ बात लिखी थी वहां पर कोई सीसीटीवी न होने के कारण उस जगह की घटना रिकॉर्ड नहीं हो पाई। मृतक की अभी तक शिनाख्त नही हुई। फैक्ट्री के दोनों तरफ फैक्ट्री है जिससे कोई दाखिल नही हो सकता,सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक संदिग्ध युवक फैक्ट्री के गेट के ऊपर चढ़ कर अंदर दाखिल हुआ,गेट के अंदर फैक्ट्री के दो सुरक्षा गार्ड रहते हैं, दोनों गार्डों को भी इस बात की भनक नहीं लगी कोई युवक फैक्ट्री के अंदर दाखिल हुआ।

अंदर जाने के बाद संदिग्ध ने जहां गाय बंधी थी वहां दीवार पर कुछ लकड़ी के द्वारा गोबर से अजीबो गरीब वाक्य लिखा ” मन नही है घर वापस आने का “

संदिग्ध ने रात में फांसी लगाई और सिक्योरिटी गार्ड सुबह 5 बजे उठकर जब राउंड पर गया तब उसने एक युवक को फांसी के फंदे में लटके देखा, गार्ड ने तुरंत फैक्ट्री मालिक प्रवीण चतुर्वेदी को सूचना दी फैक्ट्री मालिक के फैक्ट्री में पहुंचने पर पुलिस को सूचना दी गई । पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके में पहुंचकर मृतक को फंदे से उतारा एवं तलाशी ली गई,तलाशी में मृतक की जेब से पचास रुपए का नोट और गुटखे की पुड़िया निकली। पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। पुलिस शव को चिकित्सीय परीक्षण के लिए कब्जे मे ले लिया।