Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » विधायक ने टेबलेट एवं स्मार्टफोन वितरित किये

विधायक ने टेबलेट एवं स्मार्टफोन वितरित किये

कानपुर। गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने जनता एवं सिद्धार्थ आई टी आई में बच्चों को टेबलेट एवं स्मार्टफोन वितरित किया
विधायक ने बताया कि आईटीआई में 25 बच्चों को टेबलेट व स्मार्टफोन वितरण किया और आगे भी जो टैबलेट और स्मार्टफोन आएंगे वह आई टी आई द्वारा बच्चों को वितरित कराये जाएंगे।
विधायक ने बताया कि बच्चों को टेबलेट स्मार्टफोन मिल जाने से शिक्षा ग्रहण करने में आसानी होगी और देश विदेश की जानकारी भी रख सकेंगे और अपनी शिक्षा से रिलेटेड हर एक जानकारी उनके टेबलेट स्मार्टफोन पर होगी जिससे वह शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति कर सकेंगे।
विधायक ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा यह पहल एक अपने आप में अनूठी पहल है जिससे बच्चे शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ पाएंगे। यह भी कहा कि इसको देखकर अशिक्षित बच्चे शिक्षा की ओर अग्रसर होंगे और शिक्षा के क्षेत्र में हर युवा पढ़ेगाविधायक ने कहा कि हम सब लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की यह अपील ’पढ़ेगा इंडिया तभी बढ़ेगा इंडिया’ की ओर अग्रसर है।
इस मौके पर बीएल कुरील, जय नारायण मुकेश, संस्था की चेयरमैन बीना कुरील, नरेश कठेरिया, लक्ष्मीनारायण कुरील, अमित सोनकर, श्री राम तिवारी, बृजेश सोनकर, संजीव आदि लोग थे।