Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » गांधी, शास्त्री जयंती पर भाजपा ने मनाया खादी उत्सव

गांधी, शास्त्री जयंती पर भाजपा ने मनाया खादी उत्सव

बड़ौत/बागपत, जन सामना संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी की ओर से नगर पालिका परिषद सभागार में महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री जयंती के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किए और पुष्पांजलि अर्पित करते हुए नमन किया।
जिला अध्यक्ष सूरजपाल सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी ने एक अहिसक प्रतिरोध अपनाया और अत्यधिक धैर्य के साथ औपनिवेशिक ब्रिटिश शासन के खिलाफ भारत के स्वतंत्रता संग्राम में सबसे आगे रहे तथा देश को आजादी दिलाई। उन्होंने कहा कि दो अक्टूबर को ही पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री का जन्म हुआ था। शास्त्री के श्जय जवान जय किसानश् के नारे ने राष्ट्र को संकट की घड़ी में स्वाभिमान और एकजुटता के साथ मजबूती से खड़े होने का रास्ता दिखाया था।जिला मंत्री एवं कार्यक्रम संयोजक दीपक भारती ने बताया, पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर गांधी व शास्त्री जयंती पर खादी उत्सव मनाते हुए जनपद में खादी वस्त्र को बढ़ावा देने के लिए कार्यकर्ताओं ने खादी वस्त्र को खरीदा।
इस मौके पर डॉ अमित राणा, राकेश जैन, बिजेंद्र शर्मा, विनोद बाल्मीकि, डॉ नीरज कौशिक, पवन शर्मा, अमित जैन, सचिन जैन, अंकित लपराना, राजन जैन, करूणा शर्मा, बोबिल चौधरी, रवि पालिवाल, सचिन भारती, राकेश विश्वकर्मा, मोहित जैन, चरणसिंह कश्यप आदि मौजूद रहे।