Friday, May 17, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अवैध तमंचा व कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

अवैध तमंचा व कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

⇒आरोपियों ने स्वयं को बताया निर्दोष, बोले फंसाया गया!
कानपुर। गुजैनी थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से एक अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद हुआ।
थाना प्रभारी गुजैनी राजेश कुमार के अनुसार, वाहन चेकिंग के दौरान रेल बाजार निवासी रितिक अग्निहोत्री पुत्र रूप कुमार अग्निहोत्री व बिल्हौर थाना क्षेत्र के खारापुर निवासी मोनू उर्फ अमन यादव पुत्र गंगाराम यादव को गुजैनी गांव के पास से गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।
वहीं पत्रकारों को जानकारी देते समय दोनों आरोपियों ने पुलिसकर्मियों के सामने पुलिस पर ही आरोप लगा दिया कि उनके पास से कुछ नहीं बरामद हुआ है बल्कि पुलिस ने मकान मालिक से मिलीभगत करके स्वयं ही तमन्चा और कारतूस बरामद करवा दिया है। आरोपियों में से एक ने यह भी बताया कि वो अपनी पत्नी को लेने आये थे, मामले को सुलझाने आये थे और इसी दौरान विवाद हो गया। इसके बाद नौ लोगों ने घेर कर उनकी कमर में तमन्चा बांधकर पुलिस से उन्हें पकड़वा दिया।आरोपियों की गिरफ्तारी करने वाली टीम में उप निरीक्षक महेश्वरी दीन राजपूत, हेका प्रबल प्रताप सिंह, सर्वेश कुमार व का अनुराग यादव शामिल थे।