Wednesday, May 8, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कोविंद के राष्ट्रपति बनने पर मिठाई बांटी

कोविंद के राष्ट्रपति बनने पर मिठाई बांटी

2017.07.27. 1 ssp sakshi1लखनऊ, जन सामना ब्यूरो। डा अम्बेडकर महासभा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में साक्षी के संघर्ष के साथी साक्षी फाउनडेशन की संचालिका साक्षी विद्यार्थी ने राम नाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने पर मिठाई खिलाकर खुशी का किया इजहार। इस अवसर पर साक्षी ने कहा कि इंसानियत के मसीहा एवम पूर्व बिहार के राज्यपाल श्री राम नाथ कोविन्द जी को भारत का राष्ट्रपति चुने जाने पर बहुत बहुत बधाई और बधाई के पात्र वे माननीय लोग हैं जिन्होंने दलगत राजनीति से ऊपर उठ कर श्री कोविन्द जी की प्रतिभा तथा उनकी लोकप्रियता को पहचान कर बहुमूल्य वोट देकर देश के महामहिम राष्ट्रपति चुना है। साक्षी के संघर्ष के साथी साक्षी फाउनडेशन हमेशा आभारी रहेगा, साक्षी विद्यार्थी ने आगे कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जो नारा दिया सबका साथ सबका विकास वह पूरी तरह से लागू कर के दिखाते हुए उपेक्षित सामाज के श्री कोविन्द को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया फिर प्रचण्ड बहुमत से जीत दिलाकर उन्हें देश का राष्ट्रपति बनाने में अहम भूमिका अदा किया, मै और मेरा उपेक्षित समाज देश के प्रधानमंत्री जी, अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का सदैव आभारी रहेंगे, निश्चित ही हमारे देश के महामहिम राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविन्द जी देश के उत्थान के लिए कड़े कदम उठा कर देश को नई दिशा प्रदान करेंगे ।
2017.07.27. 1 ssp sakshiइस अवसर पर साक्षी विद्यार्थी ने मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री श्री दिनेश शर्मा जी को पुष्पगुच्छ भेंटकर बधाई दी तथा उत्तर प्रदेश महिला की पर्यटन मंत्री श्रीमती रीता बहुगुणा जोशी को भी साक्षी विद्यार्थी ने लड्डू खिलाकर बधाई दी। इसी क्रम में उप मुख्यमंत्री श्री दिनेश शर्मा जी ने कहा कि साक्षी विद्यार्थी का उत्साह देखकर जिसने अपने संसाधन जुटाकर श्री कोविन्द जी को देश के राष्ट्रपति चुने जाने पर जो सम्मान हम सबको दिया है तथा मिष्ठान् वितरण कर अपनी खुशियों को इजहार किया इसके लिये साक्षी के हौसले को मैं उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से बधाई देता हूँ। इस अवसर पर श्रीमती रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि साक्षी के हौसले महिलाओं के लिए मिशाल है और यहां पर उपस्थित सभी अतिथियों को उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से श्री कोविन्द जी को देश का महामहिम राष्ट्रपति बनने की बधाई देती हूँ ।
इस कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने भाग लिया प्रमुख रूप से जिनमें डा लाल जी प्रसाद निर्मल, स्वयम कुरील, अब्दुल्ला आदि उपस्थित थे।