Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पुलिस कांस्टेबल ने मंदिर में शादी कर बनाये सम्बन्ध और अब दूसरी शादी की तैयारी की

पुलिस कांस्टेबल ने मंदिर में शादी कर बनाये सम्बन्ध और अब दूसरी शादी की तैयारी की

कानपुर, जन सामना। पुलिस कमिश्नरेट के गुजैनी थाना का एक मामला प्रकाश में आया है जिसमें एक युवक से युवती की जानपहचान हुई। दोनों में बात बड़ी तो एक मंदिर में जाकर शादी कर ली। समय गुजरा तो मन बदला और अब युवक दूसरी शादी करने जा रहा है। यह जानकारी जब युवती को हुई तो उसने पुलिस आयुक्त को एक तहरीर दी। किंतु जांच पड़ताल की आड़ में अब पुलिस मामले को रफादफा करने में जुटी है।
गुजैनी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपी पर कार्यवाही करने के बजाय उसे बचाने में जुटी है।
पीड़ित युवती के मुताबिक आरोपी व्यक्ति घाटमपुर थाना क्षेत्र का निवासी है, उप्र पुलिस में कांस्टेबल पद पर है और वर्तमान में आगरा में तैनात है।
यह भी बताया कि आरोपी कांस्टेबल ने एक मंदिर में शादी कर अनेक बार सम्बन्ध बनाये हैं। यह भी बताया कि वह 2015 से सम्बन्ध बनाता रहा है और अब 5 मई 2023 को दूसरी शादी करने जा रहा है।पीड़ित युवती के मुताबिक पुलिस आयुक्त को तहरीर दिए एक सप्ताह हो गया है लेकिन एफ आई आर दर्ज नहीं की गई है। उसने आरोप लगाया कि थानाध्यक्ष मेरी तहरीर को अनदेखा करते हुए आरोपी युवक को बचा रहे हैं।
इस बारे में जब थानाध्यक्ष राजेश कुमार से जानकारी की तो उन्होंने बताया कि तहरीर के मुताबिक रिपोर्ट भेज दी गई है और एफ आई आर दर्ज की जाएगी।
अब देखना यह है कि पीड़िता की तहरीर के मुताबिक एफ आई आर दर्ज कर आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी या पीड़िता की तहरीर को जांच करने के नाम पर इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया जाएगा, क्योंकि एक सप्ताह गुजरने को है लेकिन अब तब एफ आई आर दर्ज नहीं की गई है जबकि अपराध संज्ञेय है।