Tuesday, June 18, 2024
Home » मुख्य समाचार » दंपति सहित नाबालिग बेटी को पीटा वीडियो वायरल मुकदमा दर्ज

दंपति सहित नाबालिग बेटी को पीटा वीडियो वायरल मुकदमा दर्ज

किशनपुर/फतेहपुर। किशनपुर थाना क्षेत्र के भासरौल ग्राम सभा के चातर का डेरा मजरे में जमीनी विवाद को लेकर परिवारों जनों ने पति पत्नी एवं नाबालिक बेटी को लाठी डंडों से बेरहमी से पीट दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
रविवार को पीड़ित ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि शनिवार शाम करीब 3 बजे दरवाजा लगाने को लेकर विवाद हो गया। जिसमें परिवार के ही रहने वाले सुनील कुमार पांडे, विनोद कुमार पांडे, व प्रमोद कुमार पांडे ने मौके में पहुंचकर गाली गलौज शुरू कर दी। इसके बाद गाली-गलौज का विरोध करने पर उक्त तीनों आरोपियों ने पिटाई शुरू कर दी। शोरगुल सुन मौके पर बीच बचाव करने पहुंची पुत्री आराधना को भी दबंगों ने लाठी डंडों से पीट दिया। इस दौरान पड़ोस में खड़े व्यक्ति ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और उक्त तीनों आरोपियों पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया । वहीं पीड़ित में पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि पुलिस से मिलीभगत से आरोपी जबरन उसकी जमीन पर कब्जा कर रहे हैं । वहीं पीड़ित का आरोप है कि मारपीट के दौरान पीआरवी मौके पर पहुंची थी और तीनों आरोपियों को पकड़कर गांव के बाहर तक लाई कुछ देर बाद सांठगांठ कर आरोपियों को छोड़ दिया गया है ।
वही मामले में किशनपुर थाना अध्यक्ष जेपी शाही ने बताया कि महिला के दी गई तहरीर के आधार पर उक्त सभी आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है लेकिन सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पीड़ित ने पुलिस के ऊपर आरोप लगाया है कि पुलिस ने बहुत ही हल्की धाराओं पर मुकदमा दर्ज किया है जिसके बाद से आरोपी उसके घर में आकर उसको समझौता करने की धमकी दे रहे हैं। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से मिल जान और माल की रक्षा की गुहार लगाई है।