Friday, September 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » इनरव्हील क्लब द्वारा निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

इनरव्हील क्लब द्वारा निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

मथुरा। वृंदावन में छटीकरा मार्ग स्थित मां कृपा धाम में इनरव्हील क्लब वृंदावन द्वारा मां कृपा धाम में निशुल्क दंत रोग शिविर का आयोजन किया गया जिसमें वृद्ध माताओं एवं बच्चों का दंत रोग से संबंधित चेकअप किया गया एवं दवाइयों का वितरण किया गया इसके साथ ही वृद्ध माताओं एवं बच्चों को खाद सामग्री एवं टूथपिक किट का वितरण किया गया
दंत रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सचिन अग्रवाल ने बताया कि वृद्ध माताओं के चेकअप के दौरान कैविटी एवं पायरिया की समस्या पाई गई है उनको दवा वितरित की गई है एवं जिन माताओं एवं बच्चों के दांत से संबंधित अन्य समस्याएं हैं उनका भी इलाज किया गया है।
इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष वर्षा शर्मा ने बताया कि इनरव्हील क्लब द्वारा समय-समय पर वृद्ध एवं असहायों के लिए उनकी संस्था तत्पर कार्य करती रहती है और आगे भी कार्य करती रहेगी उन्होंने कहा कि दीन दुखियों की सेवा करना ही उनका सबसे बड़ा धर्म एवं कर्तव्य है। सीजीआर मंजू पारीक ने बताया कि आश्रम सदन में रहने वाली वृद्ध माताओं के जीवन में उत्साह एवं उमंग लाने के लिए क्लब द्वारा समय समय पर इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता रहेगा।
इस अवसर पर डॉ. श्रुति अग्रवाल,डॉ संतोष तिवारी,प्रतिभा शर्मा सोनिया पीहू दास मधु खंडेलवाल गुंजन चौधरी अंशु वार्ष्णेय बीना यादव आदि उपस्थित रहे।