Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जुगराजपुर गांव में कुएं के अंदर मिला अज्ञात युवक का शव

जुगराजपुर गांव में कुएं के अंदर मिला अज्ञात युवक का शव

मैथा, कानपुर देहात। शिवली कोतवाली क्षेत्र की बागपुर पुलिस चौकी के गांव जुगराजपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक अज्ञात व्यक्ति का शव गांव के बाहर कुएं में मिलने से गांव में हड़कंप मच गया । शव काफी पुराना होने की वजह से बदबू फैलने से ग्रामीणों को इस घटना की जानकारी हो सकी । ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर पुलिस अधीक्षक को मामले की जानकारी दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की काफी बारीकी से जांच करते हुए कोतवाल शिवली को जांच के आदेश दे दिए। फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर नमूने संकलित कर लैब के लिए भेज दिए हैं। पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी हुई है। पुलिस ने सूचना रिपोर्ट दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के आधार पर सुबह जुगराजपुर बिठूर के मजरा कल्याणपुर गांव के बाहर कुएं में करीब 45 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया । शव से आ रही बदबू से लोग शव करीब 1 सप्ताह पुराना होने का अंदाजा लगा रहे है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण के मामले की जानकारी कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति को दी घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक को लगते ही फौरन पुलिस अधीक्षक पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर बारीकी से निरीक्षण कर शिवली कोतवाल जनार्दन प्रताप सिंह को जांच के आदेश दिए। एसपी ने मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाकर नमूने संकलित करा कर लैब भिजवा दिये है। पुलिस द्वारा शव के शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया लेकिन हाथ खाली रहे । पुलिस ने उपरोक्त मामले की रिपोर्ट दर्ज कर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण कर शिवली कोतवाल को जांच के आदेश दिए गए हैं। कोतवाल जनार्दन प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।