Thursday, May 9, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पुराने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फिर से हुआ आरम्भ

पुराने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फिर से हुआ आरम्भ

धाता/फतेहपुर। धाता क्षेत्र के युवानेता व समाजसेवीआदित्य राज सूरज सिंह के अथक प्रयासों से बरसों बंद पड़े सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का खागा विधायक कृष्णा पासवान के द्वारा फीता काटकर फिर से जनता की सेवा में शुरू किया गया ।
सामाजिक कार्यों में हमेशा तत्पर रहने वाले सूरज मील के मालिक आदित्य राज सूरत सिंह द्वारा यह पुनीत कार्यसंभव हो पाया। मौजूदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ राजीव जायसवाल ने बताया यहां पर मरीजों को हर संभव हर सुविधा प्रदान की जाएगी। दवा, खून की जांच इत्यादि की व्यवस्था की जाएगी दूरदराज से आने वाले मरीजों को यहां पर सुविधा होगी। भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता राजेंद्र गर्ग ने बताया कि सूरज पिछले दो महीनों से फतेहपुर लखनऊ के चक्कर काट रहे थे । अंत में आखिर वह सफलता हाथ लगी जिसके लिए उन्होंने मेहनत किया करके क्षेत्र के सभी लोगों को मुफ्त में इलाज व स्वास्थ्य समस्या दूर हो इसके लिए हर तरह प्रयासरत है। बिजली की समस्या को लेकर के माननीय विधायक ने कहा बहुत जल्द क्षेत्रवासियों को पूरी बिजली मिलने लगेगी, सड़कों का काम भी बहुत तेजी से हो रहा है। कार्यक्रम का संचालन बृजेश सिंह ने किया। नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि बाबूलाल सरोज ने कहा अस्पताल में गंदगी नहीं होने पाएगी। यहां के लिए सफाई कर्मी भेज करके सफाई करवाई जाएगी।
इस मौके पर क्षेत्रीय प्रधान, नवनियुक्त सभासद, भाजपा कार्यकर्ता राजेंद्र गर्ग, ब्रजेश सिंह, बाबू लाल गुप्ता, विनोद सोनकर ,सुनील सिंह,मो रिज़वन, राकेश द्विवेदी,राम नारायण शुक्ला ,देवेश त्रिपाठी, मोहम्मद कलीम, हर्ष पांडेय, मनोज सिंह आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।