Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » तीन बच्चों के पिता ने फांसी लगाकर दी जान

तीन बच्चों के पिता ने फांसी लगाकर दी जान

सिकन्दरा, कानपुर देहात। सिकंदरा थाना क्षेत्र के जमौरा गांव में एक 45 वर्षीय रोडवेज कर्मी ने करीब 2 वर्ष पूर्व हुए उत्तर प्रदेश परिवहन निगम से बर्खास्तगी के बाद मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजवाया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के जमौरा गांव निवासी रानू यादव उम्र 45 वर्ष पुत्र सूबेदार ने घर के अंदर दीवार में लगी खूंटी में रस्सी के सहारे आत्महत्या कर ली।
वही सूत्रों ने बताया कि रानू यादव उत्तर प्रदेश परिवहन निगम में संविदा पर कार्यरत था। करीब 2 वर्ष पूर्व उसे वहां से हटा दिया गया। जिसके बाद से वह शराब का लती हो गया था। जिसने शराब की अधिकता के चलते मानसिक तनाव में आकर घर की दीवार में लगी खूंटी में रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।
वही अचानक हुई दुखद घटना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।जिससे पत्नी उषा देवी सहित 12 वर्षीय पुत्र अभिनव, 17 वर्ष पुत्री स्नेहा, 15 वर्षीय पुत्री शशि यादव का रो रो कर बुरा हाल है। थाना अध्यक्ष सिकंदरा अमरेंद्र बहादुर ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया गया है। मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या किए जाने की बात सामने आ रही है।