Friday, September 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पुलिस बदमाशों की मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाशों को लगी गोली

पुलिस बदमाशों की मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाशों को लगी गोली

मथुरा। बदमाशों के साथ हुई पुलिस की मुठभेड़ में तीन बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गये। इस दौरान दोनों ओर से करीब 15 से 20 राउण्ड फायरिंग हुई। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली लगने से घायल हुए बदमाशों को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया। कब्जे से चार अवैध तमंचा, आठ जिन्दा व 12 खोखा कारतूस, 54 मोबाइल व दो मोटर साइकिल बरामद की हैं। इनमें से 13 मोबाइल कीपैड हैं।
प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दुबे के मुताबिक तरौली छाता रोड अजनौठी मोड के पास से हाइवे पर हुई मुठभेड़ में राहुल कुमार पुत्र नारायण सिंह निवासी ग्राम बिलौठी थाना छाता, श्रीराम पुत्र राजपाल निवासी ग्राम बिलौठी थाना छाता, पंकज पुत्र चन्द्रभान सिंह निवासी ग्राम बरारी थाना रिफाइनरी जनपद मथुरा पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं। राजकुमार पुत्र राजपाल निवासी ग्राम बिलौठी थाना छाता ने साथियों को घायल होते दिख खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।
पुलिस के मुताबिक अलग अलग मोटर साइकिलों पर सवार होकर हाईवे या धार्मिक स्थलों के आस पास घूमते रहते थे, जो व्यक्ति पैदल चलते हुए मोबाइल पर बात करते थे, उनके मोबाइल लूट लेते हैं या कोई व्यक्ति आटो आदि में ऐसा बैठा है कि उसका मोबाइल वाला हाथ आटो के बाहर है तो उससे भी मोबाइल लूट लेते है। अभियुक्त दो अलग अलग बाइकों पर सवार होकर चलते हैं, एक बाइक सवार घटना करते हैं। तो दूसरे बाइक सवार उनकी मदद करते है। यदि पहली वाली बाइक में मोबाइल लूट कर भागे और लगा कि पीछे लोग लग रहे हैं तो यह भी अपनी मोटरसाइकिल अपने साथियों की तरफ दौड़ा देते है और मौके लगते ही पीछा करने वालों को भ्रमित करके गलत दिशा में भेजकर यह भी सुरक्षित निकल जाते हैं। लूटे गये मोबाइलों को यह तो सस्ते दामों मे गांव मे बेच देते है बेचते समय लोगो को कस्टम का माल बताते हैं । जिस कारण लोग जल्दी बिल नही मांगते है या एक साथ किसी ऐसे अनजान व्यक्ति को जो इसके बारे में ज्यादा नहीं जानता है को बेच देते है, जिससे उनकी मुलाकात कभी राह चलते हो जाती है। महंगे मोबाइल लूट कर ग्रामीणों को सस्ते दामों पर बेचने वाले गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक