Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जमीनी विवाद में जमकर हुई मारपीट

जमीनी विवाद में जमकर हुई मारपीट

किशनपुर/फ़तेहपुर। किशनपुर थाना क्षेत्र के गाजीपुर गाँव में जमीनी विवाद के चलते गाँव के आरोपित कोटेदार ने धाता थाना क्षेत्र के केवटमई गाँव निवासी कोटेदार को साथियों संग मिलकर लाठी डंडो से पीट लहूलुहान कर दिया।
पीड़ित की दी गई लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित कोटेदार व उसके साथियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।
मिली जानकारी के अनुसार धाता थाना क्षेत्र के केवटमई गांव निवासी नागेंद्र सिंह कोटेदार को उनके पिता के ननिहाल किशनपुर थाना क्षेत्र के गाजीपुर गाँव मे जमीन मिली है। रविवार दोपहर नागेंद्र अपनी जमीन में मिट्टी पूराई करवा रहे थे। तभी पुरानी रंजिश को लेकर उनका गाँव के कोटेदार आरोपित वीरेंद्र सिंह से वाद विवाद शुरू हो गया। जो कि इस कदर बढ़ा कि आरोपित कोटेदार वीरेंद्र ने अपने साथियों शिवसिंह, अन्नू, कमल के साथ मिलकर नागेंद्र को लाठी डंडो से पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया।
घायल नागेंद्र की चीखपुकार सुनकर दौड़े पडोसियो ने बीच बचाव कर घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कोटेदार को खून से लथपथ अवस्था मे इलाज के लिए आनन फानन नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।वहीं पीड़ित कोटेदार की दी गई लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित कोटेदार वीरेंद्र व उनके साथियों शिवसिंह, अन्नू व कमल सिंह के खिलाफ नामजद मारपीट का मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक