Tuesday, July 9, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » प्राइवेट शिक्षक ने आर्थिक तंगी के चलते लगाई छलांग !

प्राइवेट शिक्षक ने आर्थिक तंगी के चलते लगाई छलांग !

शिकोहाबाद, फिरोजाबाद, संवाददाता। आर्थिक तंगी के चलते एक प्राइवेट स्कूल के शिक्षक ने नहर में छलांग दी। जानकारी होने पर थाना पुलिस और परिजन उसकी तलाश में जुट गए हैं।
थाना उत्तर के मोहल्ला छिंगामल निवासी तरुण अग्रवाल (41) एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक के रूप में कार्यरत थे। मंगलवार शाम को घर से बिना कहे निकल गये। देर रात तक जब घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश की। सुबह पता चला कि तरुण ने नहर में छलांग लगा दी है। परिजन नहर पर पहुंचे तो उन्हें इसकी पुष्टि हो गई। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आगरा से पीएसी के गोताखोरों को बुलाया है। पीएसी गोताखोरों ने नहर में स्टीमर डाल कर लापता शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है। बताया जाता है कि शिक्षक पर दो बच्चे हैं। खर्चे अधिक और आमदनी कम होने के कारण उन पर आर्थिक बोझ बढ़ गया था। जिससे वह आए दिन परेशान रहते थे। इसी के चलते उन्होंने यह कदम उठाया है। फिलहाल परिजन उनके सकुशल मिलने की कामना कर रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि नहर में डुबे हुये व्यक्ति एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक थे। आर्थिक तंगी के चलते उन्होंने नहर में छलांग लगाई है। तलाश की जा रही है।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक