Tuesday, July 9, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » प्रसूता की मौत पर परिजनों ने काटा हंगामा

प्रसूता की मौत पर परिजनों ने काटा हंगामा

फिरोजाबादः जन सामना संवाददाता। बंबा रोड स्थित प्राइवेट अंजली अस्पताल में बुधवार को एक प्रसूता की प्रसव के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों ने हंगामा काटा। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन भाग गया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने अस्पताल के खिलाफ कार्यवाही की बात कही है।
वर्षा (23) पत्नी छोटू निवासी कायथा नारखी को प्रसव पीढ़ा थी। परिजन उसको लेकर बंबा रोड स्थित अंजली हॉस्पीटल आए। यहां महिला को भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया। डॉक्टर ने महिला का ऑपरेशन किया और बच्चे को सकुशल जन्म दिया। लेकिन इस दौरान महिला की हालत खराब हो गई। महिला की हालत बिगड़ते ही अस्पताल प्रशासन के हाथ-पैर फूल गये और वे एक-एक करके अस्पताल से भाग गये। इस दौरान परिजनों ने देखा तो प्रसूता की मौत हो चुकी थी। महिला की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। परिजनों ने बताया कि वर्षा की एक वर्ष पूर्व शादी हुई थी और यह पहली डिलेवरी थी। महिला की मौत की जानकारी होते ही थाना पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गये। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कमलेश कुमार का कहना है कि अजंली अस्पताल में प्रसूता की मौत हो गई है। परिजनों और चिकित्सालय के स्टाफ के साथ समझौता चल रहा है। अगर परिजन तहरीर देते हैं तो मामले की जांच कर शव का पोस्टमार्टम कराकर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक