Tuesday, July 9, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » चोरी का खुलासा करने वाली टीम का व्यापारियों ने किया सम्मान

चोरी का खुलासा करने वाली टीम का व्यापारियों ने किया सम्मान

फतेहपुर: संवाददाता। किशनपुर कस्बे में पिछले रविवार की देर रात अज्ञात चोरों द्वारा तीन दुकानों के ताले तोड़ करीब लाखों रुपए की चोरी की घटना अंजाम दिया गया था । जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे में चोरों को माल सहित गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया था । जिससे खुश व्यापारियों ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को सम्मानित किया है ।
बुधवार को किशनपुर थाना परिसर में व्यापारीयो ने खुलासा करने वाली टीम को सम्मानित किया । कस्बे के रहने वाले अखिलेश अग्रवाल ने सबसे पहले थाना अध्यक्ष जेपी शाही को अंगवस्त्र व प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया । इसके तत्पश्चात पहाड़पुर चौकी प्रभारी शशिकांत सरोज व विजयीपुर चौंकी प्रभारी अखिलेश कुमार को भी अंगवस्त्र व प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया गया । इस प्रकार खुलासा करने वाली टीम के सभी पुलिसकर्मी को सम्मानित किया गया । कस्बे के रहने वाले अग्रवाल ऑटो पार्ट्स के मालिक अखिलेश अग्रवाल ने कहा कि पिछले दिनों हुई चोरी का पुलिस में 24 घंटे नहीं बल्कि मैच 8 घंटे में ही खुलासा कर दिया है जो सराहनीय है । पुलिस के इस कार्य से व्यापारी भय मुक्त हुए हैं और व्यापारियों में खुशी की लहर है।वही इस दौरान मौके पर मौजूद व्यापार मंडल अध्यक्ष अनिल शुक्ला ने कहा कि पुलिस का कार्य सराहनीय रहा है । जिससे सभी व्यापारी भय मुक्त हैं और आगे भी पुलिस से ऐसी ही सहयोग की अपेक्षा रहेगी । इस दौरान व्यापारियों द्वारा छोटी बड़ी खबर को शासन प्रशासन तक पहुंचने वाले पत्रकार बंधुओ को भी प्रतीक चिन्ह देखकर सम्मानित किया गया ।
इस मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष अनिल शुक्ला, समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष अखिलेश अग्रवाल, अविरल अग्रवाल, राजा, पवन,अलोक अग्रवाल, कल्लू अग्रवाल समेत करीब आधा सैकड़ा व्यापारी व पत्रकार बंधु मौजूद रहे ।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक