Friday, May 17, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » हाईवे पर स्लीपर कोच बस और मैजिक की टक्कर में आठ यात्री घायल

हाईवे पर स्लीपर कोच बस और मैजिक की टक्कर में आठ यात्री घायल

फिरोजाबाद। मटसेना थाना क्षेत्र स्थित कनेटा गांव के पास शुक्रवार को खाटू श्याम मंदिर जयपुर से श्रद्धालुओं को लेकर कानपुर जा रही स्लीपर कोच बस ने पीछे से मैजिक वाहन में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद अनियंत्रित हुई मैजिक वाहन डिवाइडर से टकरा गई। घटना में कुल आठ लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों का ट्रॉमा सेंटर में उपचार कराया। बस में बैठी सवारियां दूसरे वाहनों से गंतव्य स्थान पर भिजवाई गईं।
थाना उत्तर क्षेत्र के मुहल्ला ठारपूठा में किराए के मकान में रह कर फेरी लगा कर कपड़े बेचने वाले युवक छोटू, असीम मंडल, माघई मण्डल, तन्मय मंडल, स्नेहाशीष दत्त, शंभू मंडल, टेनी मंडल समेत एक दर्जन लोग मैजिक वाहन से कपड़ों की बिक्री करने शिकोहाबाद जा रहे थे। सुहागनगर निवासी सुनील कुमार मैजिक वाहन चला रहा था। इस बीच कनेटा गांव के पास पीछे से आई बस ने मैजिक में टक्कर मार दी। घटना होते ही सवारियों के बीच चीख पुकार मच गई। मटसेना थाने की पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उक्त घायलों को मैजिक वाहन से निकाल कर सरकारी ट्रॉमा सेंटर भिजवाया। बस सवार दिलीप निहालगंज धौलपुर भी घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भिजवाने के बाद पुलिस ने बस में बैठी 50 सवारियों को दूसरे वाहनों से कानपुर भिजवाया। मटसेना थाने के इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार पांडेय ने बताया कि बस चालक को झपकी लगने से घटना हुई। मैजिक और बस को पुलिस ने सिपुर्दगी में लिया है। मामले में शिकायती पत्र नहीं मिला है।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक