Friday, May 17, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अपर जिलाधिकारी ने वरिष्ठ मतदाताओं को किया सम्मानित

अपर जिलाधिकारी ने वरिष्ठ मतदाताओं को किया सम्मानित

फिरोजाबाद। अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर वरिष्ठ मतदाता सम्मान समारोह का आयोजन तहसील सदर के सभागार हॉल में किया गया। इस अवसर वरिष्ठ मतदाताओं को अपर जिलाधिकारी ने शॉल उड़ाकर एवं फूल माला पहनाकर सम्मानित किया। रविवार को तहसील सभागार में वरिष्ठ मतदाओं को एडीएम अभिषेक कुमार सिंह, तहसीलदार पुष्कर सिंह, ईएलसी सहायक नोडल अधिकारी हिमांशु शर्मा ने वरिष्ठ मतदाताओं का शॉल उड़ाकर एवं माला पहनाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर एडीएम अभिषेक कुमार सिंह ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर 80 वर्ष से अधिक उम्र के वरिष्ठ मतदाताओं को सम्मानित किया गया है।

हमारे वरिष्ठ मतदाताओं ने लोकतांत्रिक प्रक्रिया में सक्रिय रूप से भाग लेने और भारतीय लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए अपने निरंतर उत्साह के माध्यम से युवाओं के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है। ऐसे जिम्मेदार बुजुर्ग मतदाताओं के कारण ही हम एक लोकतंत्र के रूप में दुनिया में फल फूल रहे हैं और आगे बढ़ रहे हैं। कार्यक्रम में हरिओम झा, ओमप्रकाश, वरिष्ठ मतदाता एवं उनके परिवारजन आदि उपस्थित रहे।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक