Friday, May 17, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » लापता बालक के परिजनों ने वृंदावन कोतवाली में लगाया जमघट

लापता बालक के परिजनों ने वृंदावन कोतवाली में लगाया जमघट

⇒वृंदावन पुलिस पर लगाया उचित कार्रवाई न करने का आरोप
मथुराः श्याम बिहारी भार्गव। मंगलवार की दोपहर को वृंदावन के केसी घाट क्षेत्र के निवासियों ने वृंदावन कोतवाली पर जमघट लगा दिया। साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ में विरोध प्रदर्शन किया। मिली जानकारी के अनुसार विगत 28 सितम्बर को केसी घाट निवासी छोटू उर्फ भारत पुत्र खेमचंद उम्र करीब 10 वर्ष अपने घर से कहीं लापता हो गया। जिसके बाद परिजनों ने छोटू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर दी। परिजनों ने आरोप लगाया कि वृंदावन पुलिस उनके बच्चे को खोजने में कोई भी कोशिश नहीं कर रही है। आज उनके बच्चे को लापता हुए करीब छह दिन हो चुके हैं, लेकिन आज तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

वहीं उन्होंने वृंदावन पुलिस पर आरोप लगाया कि वृंदावन पुलिस तलाश में लापरवाही बरत रही है। साथ ही परिजनों ने बताया कि परिक्रमा मार्ग में लगे सरकारी सीसीटीवी कैमरे भी खराब है।

जिसके कारण भी उनके बच्चे को खोजने में मुश्किल हो रही है। लापता हुए छोटू की मां किशन देवी ने बताया कि 28 सितम्बर की शाम को करीब चार बजे उनका लड़का खेलने के लिए घर से बाहर मोहल्ले में निकाला था, लेकिन काफी देर के बावजूद भी जब वह घर नहीं आया, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन उसका कोई भी सुराग नहीं लग सका। जिसके बाद परिजनों ने वृंदावन कोतवाली में उसकी रिपोर्ट दर्ज कर दी, लेकिन अब तक वृंदावन पुलिस के द्वारा उनके बच्चे को खोजने में कोई भी कोशिश नहीं की है। इसी वजह से आज परिवारीजनो और रिश्तेदारों ने मिलकर कोतवाली का घेराव किया है। वहीं लापता हुए छोटू की मां ने बताया कि वृंदावन पर का मार्ग में लगे सरकारी सीसीटीवी भी खराब है।