Sunday, October 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » हमारे दिव्यांग कर्मियों ने अपनी क्षमताएं विकसित कर अपनी पहचान बनाई हैः परियोजना प्रमुख

हमारे दिव्यांग कर्मियों ने अपनी क्षमताएं विकसित कर अपनी पहचान बनाई हैः परियोजना प्रमुख

रायबरेलीः पवन कुमार गुप्ता। अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस के उपलक्ष्य पर एनटीपीसी ऊंचाहार परियोजना में दिव्यांग कर्मचारियों के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें उनके लिए एक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। परियोजना प्रमुख मनदीप सिंह छाबड़ा ने दिव्यांग कर्मियों से बातचीत की और उनके द्वारा किए गए बेहतरीन कार्यों की प्रशंसा की व सभी को स्मृति चिन्ह भेंट किया।
श्री छाबड़ा ने कहा कि मुझे यह कहते हुए हर्ष हो रहा है कि हमारे दिव्यांग कर्मियों की क्षमताएं ही उनकी पहचान हैं। आप सभी ने स्वयं अपनी क्षमता को विकसित कर अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि विद्युत क्षेत्र में भारत को आत्मनिर्भर बनाने के सरकार के संकल्प से जुड़ते हुए एनटीपीसी में दिब्यांग कर्मियों ने निरंतर अपना योगदान देने का प्रयास किया है। हमें गर्व है कि आप सब एनटीपीसी का हिस्सा हैं।
इस अवसर पर महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) आलोक कुमार त्रिपाठी, महाप्रबंधक (तकनीकी सेवाएं) चन्द्रशेखर मधुकर बुरलावर, उप महाप्रबंधक (मानव संसाधन) विजय कुमार, उप महाप्रबंधक (मानव संसाधन) दिशा अवस्थी, उप महाप्रबंधक (टाउनशिप सिविल) राजेश शर्मा, उप महाप्रबंधक (प्लांट सिविल) सुदेश कुमार, वरिष्ठ प्रबंधक (सिविल) कृष्ण प्रताप सिंह तोमर आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ प्रबंधक (मानव संसाधन) मेघा घई ने किया।