Wednesday, April 24, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » दून पब्लिक स्कूल में हुई इंटर हाउस प्रतियोगिता

दून पब्लिक स्कूल में हुई इंटर हाउस प्रतियोगिता

हाथरस, जन सामना ब्यूरो। आगरा रोड स्थित दून पब्लिक में इंटर हाउस बास्केट बाॅल कम्पटीशन का भव्य आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती कविता खरे ने हाउस कैप्टन से परिचय के साथ हाथ मिलाकर किया। कक्षा 4 की नन्हीं नृत्यांगना ने अपने मनमोहक नृत्य द्वारा दर्शकों को रोमांचित कर दिया।
इंटर हाउस बास्केट बाॅल कम्पटीशन के बालक वर्ग से इंटर हाउस मैचों का आयोजन हुआ। जिसका फाइनल मैच मिल्खा और गांधी हाउस के बीच खेला गया, जिसमें मिल्खा हाउस ने विजय प्राप्त की। बालिका वर्ग से इंटर हाउस मैचों का आयोजन हुआ। जिसका फाइनल मैच टैगोर और गांधी हाउस के बीच खेला गया, जिसमें टैगोर हाउस ने विजय प्राप्त की।
विद्यालय में इंटर हाउस स्पैल बी कम्पटीशन का आयोजन भी हुआ, जिसमें प्रथम टैगोर हाउस, द्वितीय मिल्खा हाउस तथा तृतीय स्थान रमन हाउस को मिला। दोनों प्रतियोगिताओं का समापन करते हुये प्रधानाचार्या ने समस्त विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये कहा कि विद्यालय में प्रतियोगितायें आयोजित करने का उद्देश छात्रों में छिपी हुईं प्रतिभाओं को उजागर करना है, जिससे वे अपने जीवन में एक लक्ष्य निर्धारित कर सफलता प्राप्त कर सकें। कार्यक्रम को सफल बनाने में दून पब्लिक स्कूल परिवार का सराहनीय योगदान रहा।