Wednesday, April 24, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » डी.पी.एस. हाथरस में बुक फेयर का भव्य समापन

डी.पी.एस. हाथरस में बुक फेयर का भव्य समापन

2017.08.26. 06 ssp news skc1हाथरस, नीरज चक्रपाणि। डीपीएस हाथरस में आज तीन दिन से चल रहे बेहतरीन बुक फेयर का भव्य समापन हुआ। समापन दिवस पर बुक फेयर के पहले दिन से ही कक्षाओं में चल रही ’स्पर्धा’ प्रतियोगिता का आज फाइनल दिन था। जिसमंे प्रत्येक कक्षा से चयनित विद्यार्थियों ने हिस्सा लेते हुए अपनी कला की प्रतिभा को प्रदर्शित किया। इस आर्ट प्रतियोगिता में छात्रों के लिए तीन वर्ग निर्धारित किए गए और हर वर्ग के लिए अलग विशय दिया गया। कक्षा नर्सरी से कक्षा दो तक फ्री हेंड ड्राॅइंग, कक्षा तीन से पाँच तक पोस्टर मेकिंग (पाॅल्यूशन) व कक्षा छह से नौ तक ‘स्वच्छ भारत अभियान’ पर पोस्टर मेकिंग का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता का छात्र-छात्राओं व उनके अभिभावकों ने भी जमकर लुत्फ़ उठाया।
हर कक्षा से प्रथम तीन स्थान अर्जित करने वाले छात्रों को पुरुस्कार स्वरूप विद्यालय प्रबंधन द्वारा प्रेरणादायक किताबें प्रदान की गईं। साथ ही इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले व जीतने वाले प्रथम तीन अभिभावकों को भी विद्यालय की प्रधानाचार्या द्वारा पुरुस्कृत किया गया। और कार्यक्रम के अंत में स्कोलास्टिक की तरफ से एक लकी ड्रा भी निकाला गया जिसमें प्रद्युम्न ठाकुर कक्षा पाँच का छात्र विजेता रहा।
कार्यक्रम के अन्त में विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती नीना चक्कु जी ने इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले सभी अभिभावकों का आभार व्यक्त किया।