Wednesday, May 15, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » ओबीसी समाज को भी समृद्ध करने का काम कर रही भाजपा सरकारः अभिलाष कौशल

ओबीसी समाज को भी समृद्ध करने का काम कर रही भाजपा सरकारः अभिलाष कौशल

रायबरेलीः जन सामना संवाददाता। जिले की सलोन विधानसभा के प्यारेपुर ग्राम सभा में आयोजित भाजपा ओबीसी मोर्चा के सामाजिक सम्मेलन में पार्टी ओबीसी क्षेत्रीय मंत्री अभिलाष चंद्र कौशल ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ओबीसी समाज को राजनैतिक, आर्थिक व सामाजिक रूप से समृद्ध करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में देश के प्रधानमंत्री भी ओबीसी समाज से आते हैं। केंद्र सरकार में 27 – 27 केंद्र के मंत्री और उत्तर प्रदेश के सरकार में ज्यादा से ज्यादा मंत्री ओबीसी समाज से हैं। नीट की परीक्षा में ओबीसी समाज को आरक्षण , पिछड़ा वर्ग आयोग का गठन, पिछड़ा वर्ग की महिलाओं की शादी में अनुदान, पिछड़े समाज के विद्यार्थियों को वजीफा के साथ पिछले समाज के व्यक्तियों को अनेकों प्रकार की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की सरकार व केंद्र सरकार लगातार काम कर रही हैं ।
उन्होंने कहा कि भारतीय भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता भाजपा के विचारों को जन-जन तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए काम करें और 2024 में प्रदेश के अंदर लोकसभा की 80 में 80 सीटें जिताएं हैं।
कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा राधेश्याम सोनी, जिला महामंत्री प्रवेश पटेल, जिला उपाध्यक्ष सुनील साहू, मंडल अध्यक्ष रोहित गुप्ता, अक्षत पटेल, बलजीत गुप्ता, विशाल सोनी उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम में सैकड़ो के तादाद में ग्रामीण भी उपस्थित रहे।